MP पुलिस के कॉन्स्टेबल ने की पत्नी गोली मारकर की हत्या

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने गोली मारकर पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस लाइन के सरकारी आवास में यह घटना सोमवार देर रात हुई है। आरोपी कॉन्स्टेबल को हिरासत में ले लिया गया है। घटना के पीछे पति-पत्नी का आपसी विवाद बताया जा रहा है।

मुरैना पुलिस लाइन में पदस्थ 38 वर्षीय कॉन्स्टेबल हनीफ खान सोमवार रात 12 बजे के करीब घर पहुंचा। इस दौरान उसका विवाद पत्नी चांदनी बानो से हो गया। यह विवाद इतना बढ़ा कि कॉन्स्टेबल ने गुस्से में आकर सरकारी एसएलआर राइफल निकाल ली और पत्नी को गोली मार दी। राइफल की गोली से चांदनी बानो की मौके पर ही मौत हो गई। फायरिंग की आवाज से पूरी पुलिस लाइन परिसर में हड़कंप मच गया। गोली की आवाज सुनकर जब पड़ोस में रहने वाले पुलिसकर्मियों ने जाकर देखा तो हनीफ खान राइफल लेकर खड़ा था और फर्श पर उसकी पत्नी का खून से लथपथ शव डला हुआ था। 

आए दिन होता था दोनों में विवाद
मूल रूप से कैलारस कस्बे के निवासी कॉन्स्टेबल हनीफ खान और उसकी पत्नी में आए दिन विवाद होता था, इसी कारण हनीफ खान के बच्चे नाना-नानी के पास ग्वालियर के कंपू में रहते हैं। बताया जा रहा है बीती रात जब कॉन्स्टेबल ने अपनी पत्नी को गोली मारी उसके बाद वह राइफल लेकर खुद थाने में पहुंच गया और अपना जुर्म कबूल किया। कोतवाली थाना पुलिस ने कॉन्स्टेबल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और मृतका के शव को पीएम के लिए भेज दिया है फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस जांच में जुटी है।