बिहार: बच्चों के बीच खेलने को लेकर हुए विवाद में चली गोलियां, दो जख्मी

जमुई थाना क्षेत्र के संथू गांव में बच्चों के बीच खेलने को लेकर हुए विवाद में फायरिंग की घटना हुई। कहासुनी से मामला देखते ही देखते बढ़ गया और दोनों से ईंट, पत्थर चलने लगे। इसी बीच गोलीबारी भी शुरू हो गई। इस दौरान दो युवक गोली लगने से घायल हो गए और तीन लोगों का ईंट-पत्थर लगने से सिर फट गया। 

गोली लगने से घायल दोनों युवक को प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर किया गया है। पुलिस इस मामले में सौरभ नामक एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दूसरी ओर गोली से घायल युवक ने गोली चलाने का आरोप पप्पू मंडल एवं उनके समर्थकों पर लगाया है। गोली लगने से घायल मोहम्मद मसलेउद्दीन एवं मोहम्मद मुजम्मिल को सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार किए जाने के बाद पटना रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार क्रिकेट खेलने को लेकर बच्चों के बीच कुछ विवाद हुआ था। विवाद के बाद एक बच्चा अपना मोबाइल बनवाने जा रहा था। दूसरे पक्ष के लोगों ने उसके साथ मारपीट की। इसी बीच एक पक्ष के लोगों ने समझाने का प्रयास किया तो दूसरे पक्ष ने ईंट-पत्थर से हमला बोल दिया। इसी बीच गोलीबारी भी होने लगी। 

गोली लगने से दो लोग घायल हो गए, जबकि दूसरे पक्ष के मनीष कुमार, सौरभ कुमार और नीतीश कुमार का सिर फट गया। नीतीश कुमार की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। फिलहाल गांव में तनाव की स्थिति है। पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है। एसडीपीओ जमुई डा. राकेश कुमार ने कहा, ‘एक युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। गोलीबारी के आरोपितों की भी पहचान हो गई है।  पुलिस घटना के जांच में जुटी है।’