MP के सिंध नदी में पलटी नाव, आठ सुरक्षित, दो लापता

भिंड ज़िले की सिंध नदी में एक बड़ा हादसा हुआ जिसमें सिंध नदी को पार करने हिलगँवा गाँव से टेहनगुर जाने के लिए नाव में यात्री बैठकर जा रहे थे। इस बीच नाव पलट गई जिसमें ग्रामीणों ने 8 लोगों को रेस्क्यू कर बचा लिया है। मगर दो बच्चे अभी भी लापता हैं। पुलिस के साथ ही प्रशासन, होम गार्ड और एसडीआरएफ की टीमें सर्चिंग ऑपरेशन चला रही हैं।

दरअसल घटना भिंड के नयागांव थाना क्षेत्र के टेहनगुर में घटित हुई है जहां हिलगँवा गांव से कुछ लोग भंडारा खाने आए थे लेकिन सिंध नदी में उनकी नाव पलट गयी, हादसे के समय नाव में 10 लोगों के होने की सूचना सामने आयी है,जिनमें से 8 लोगों को ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर बचा लिया है। इसकी पुष्टि एएसपी कमलेश कुमार ने की है 

दो बच्चे लापता होने की पुष्टि
इस घटना में नाव में सवार दो बच्चे जिनकी पुष्टि परिजनों के मुताबिक़ द्रौपती पिता सुखड़ीं बघेल उम्र 16 साल निवासी हिलगवां थाना रौन और ओम पिता शुभाष बघेल 13 साल निवासी मिर्जापुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद थाना नयागांव और रौंन पुलिस मौके पर दोनों पहुँचे और बच्चों की तलाश शुरू की।

चलाया जा रहा सर्चिंग ऑपरेशन
वही जानकारी लगने पर एएसपी कमलेश कुमार भी मौक़े पर पहुँचे जिनके साथ एसडीएम और अन्य अधिकारी और होमगार्ड/ एसडीआरएफ  की टीम भी पहुँच चुकी है।और सर्चिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है हालाँकि अंधेरा होने की वजह से सर्चिंग कठिन साबित हो रही है। इधर, भिण्ड एएसपी कमलेश कुमार ने बताया है कि घटना की जानकारी मिलते ही दोनो थानों की पुलिस मौक़े पर पहुँची है। 10 लोगों के नदी में डूबने की सूचना थी।अभी 8 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है,दो बच्चे लापता है जिनके लिए होमगार्ड और एसडीआरएफ की टीम सर्चिंग कर रही है।