अक्षय ने फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग की पूरी, केक काटकर कही यह बात

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाले अभिनेता अक्षय कुमार आजकल कई फिल्मों के शूट में व्यस्त हैं। आप सभी को बता दें कि इन सभी के बीच अभिनेता इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जी दरअसल अभिनेता ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और इस फिल्म के शूट पूरा होने के बाद वह बड़े खुश हैं। आप देख सकते हैं फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर एक्टर ने इसे केक काटकर सेलिब्रेट किया है और अब उसी दौरान का वीडियो एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में अक्षय कहते दिखाई दे रहे हैं- ‘आज मेरी फिल्‍म रात सेतु का आख‍िरी द‍िन है। राम सेतु को बनाने के लिए वानर सेना लगी थी। और मेरी फिल्‍म राम सेतु को बनाने के लिए मेरी सेना ये है।’ वहीं इसके बाद अक्षय जैकलीन फर्नांडिस और टीम के साथ केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान पूरी टीम शोर मचाती और चियर करती हुई दिखाई दे रही है। आप देख सकते हैं इस बेहतरीन वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा- ‘यहां एक और अद्भुत प्रोजेक्ट #RamSetu का रैप हो गया है।

इस फिल्म के निर्माण के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा, यह फिर से स्कूल जाने जैसा था। बड़ी मेहनत की है हम सब ने, अब बस आप का प्यार चाहिए।’ अब अक्षय के फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट में फिल्म की रिलीज के बारे में पूछ रहे हैं। लोग कमेंट में अक्षय से कह रहे हैं कि वह सबसे बड़े सुपरस्टार हैं।