बिहार: दामाद ने नशे की हालत में ससुर सहित दो लोगों को करवाया गिरफ्तार

दामाद ने नशे की हालत में ससुर सहित दो लोगों को जेल भिजवा दिया। हालांकि शराबी ससुर ने कहा कि उसे और उसके दोस्त को दामाद ने ही गांव पर बुलाकर शराब पिलाई और जब उसकी बात नहीं माने तो पुलिस को सूचना देकर पकड़वा दिया। पश्चिमी चंपारण के करमचट थाने की पुलिस ने ससुर नंदलाल राम व मुकेश पासवान को गिरफ्तार कर उसकी मेडिकल जांच कराई, जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई। 

इसके बाद दोनों के खिलाफ मद्य निषेध एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस गिरफ्त में आए तेनुआ गांव के नंदलाल राम ने बताया कि लालापुर गांव के उसके दामाद विरेंद्र ने उसे अपने गांव पर बुलाया था। मैं अपने ही गांव के मुकेश पासवान के साथ बाइक से वहां गया। वहां जाने के बाद जिस बिंदु पर बात करनी थी, वह बात हुई। 

इसके बाद दामाद ने ही दोनों को शराब पिलाई। इसके बाद दोनों अपने गांव जाने की बात बोले तो दामाद ने कहा कि अगर आपलोग यहां नहीं ठहरते हैं तो पुलिस को सूचना देकर पकड़वा दूंगा। हमलोगों ने सोचा मजाक कर रहा है और हमलोग वहां से चल दिए। अमांव गांव के पास पहुंचते ही पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। 

इस मामले में करमचट थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि सूचना पर पुलिस दोनों व्यक्तियों को नशे की हालत में अमांव गांव के पास से गिरफ्तार किया गया। रामपुर पीएचसी में मेडिकल जांच कराई गई, जिसमें दोनों द्वारा शराब पीने की पुष्टि हुई। इसके बाद कागजी प्रक्रिया पूरी करते हुए कोर्ट में प्रस्तुत किया गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।