MP: बंद सूटकेस में मिला आठ साल का बच्चा, मचा हड़कंप

इंदौर: एमपी के इंदौर शहर के राऊ थाना इलाके में एक बंद सूटकेस प्राप्त होने से अफरातफरी का मौहाल बन गया. जब सूटकेस खोला गया तो वहां खड़े लोगों के होश उड़ गए. सूटकेस से लगभग एक आठ वर्ष का बच्चा निकलकर रोने लगा. इसकी खबर वह उपस्थिति लोगों ने तुरंत राउ पुलिस को दी. पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची तथा तहकीकात आरम्भ की.

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, यह मामला मध्य प्रदेश के इंदौर (MP Indore) के राउ थाना इलाके का है. यहां आज दोपहर रास्ते से गुजर रहे एक शख्स ने एक लावारिस सूटकेस पड़ा हुआ देखा. जैसे ही वह शख्स सूटकेस के समीप पहुंचा तो सूटकेस हिलने लगा. जब सूटकेस खोला गया तो मौके पर मौजूद व्यक्तियों के होश उड़ गए. 

वही सूटकेस में लगभग एक 8 वर्ष का बच्चा था. बच्चा जैसे ही सूटकेस (Suitcase) से बाहर निकला, वह जोर जोर से रोने लगा. बच्चा निर्धन परिवार का लग रहा है. वो सूटकेस में कैसे आया, उसको पता नहीं है. वहीं मामले की जानकारी राउ पुलिस को दी गई. अवसर पर पहुंची पुलिस ने सूटकेस को बरामद कर लिया. पुलिस बच्चे को पूछताछ के लिए ले गई. पुलिस यह पता लगा रही है कि इस सूटकेस को कौन फेंककर गया है. पुलिस द्वारा निरंतर मामले की जाँच की जा रही है.