चॉक पर कलाकार ने उकेरी लता मंगेशकर की तस्वीर, वीडियो देखकर हो जाएंगे खुश

लीजेंड्री सिंगर लता मंगेशकर का निधन हो गया है और अब वह हमारे बीच नहीं हैं। बीते रविवार (6 फरवरी 2022) की सुबह 92 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं उनके निधन के बाद से देश भर में शोक की लहर है। इस समय सोशल मीडिया पर लोग अपने-अपने अंदाज में लता दीदी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। कोई लता मंगेशकर के लिए दुआएं कर रहा है कि वह जहाँ भी रहे खुश रहे तो कई लोग तो उनके गाए गाने को गाकर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

इसी के इस समय कई वीडियोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Videos) हो रहे हैं। अब इसी कड़ी में एक कलाकार ने लता मंगेशकर को अनोखे अंदाज में याद किया। जी दरअसल उन्होंने कुछ इस तरह से लता मंगेशकर को याद किया है कि देखने के बाद हर कोई शख्स के अनोखे कलाकारी की तारीफ कर रहे हैं। आप देख सकते हैं वायरल हो रहे वीडियो में एक कलाकार चॉक के टुकड़े पर लता मंगेशकर की एक छोटी मूर्ति को तराशाते नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं इस कलाकार ने जिस सफाई और तेजी से यह चित्र उकेरा, यकीनन वो कमाल का कौशल है। सामने आने वाली रिपोर्ट की माने तो इस कलाकार का नाम सचिन सांघे बताया जा रहा है।

आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो को उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया है और इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। आप सभी को बता दें कि लता मंगेशकर एक बेहतरीन सिंगर थीं और उन्होंने दुनिया को अलविदा कहकर सभी की आँखों को नम कर दिया। लता मंगेशकर के निधन पर डॉक्टरों ने बताया कि मल्टीऑर्गन फेलियर की वजह से उनका निधन हुआ और वह पिछले कई दिनों से आईसीयू में भर्ती थीं।