बागपत में कैमरे के सामने दंपति ने किया सुसाइड, जानिए पूरा मामला

बागपत: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बागपत जिले के बदौत के एक दंपति ने कारोबार में भारी हानि होने के पश्चात् फेसबुक पर लाइव होने के पश्चात् स्वयं को मारने की कोशिश की। पत्नी की मौत उपचार के चलते हो गई जबकि पति की स्थिति गंभीर है। बदौत कोतवाली थाने के थाना प्रभारी मदन सिंह से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जूता व्यापारी राजीव तोमर ने अपनी पत्नी पूनम तोमर के साथ मंगलवार को जहर खा लिया था। सुसाइड पैक्ट को लाइव देख रहे व्यक्तियों ने पुलिस को फोन किया जिसके पश्चात् दोनों को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया।

वही फेसबुक लाइव के चलते रोते-बिलखते राजीव ने सत्र में सम्मिलित होने वालों से अपनी आपबीती साझा करने के पश्चात् एक पाउच खोला तथा एक गोली खा ली। दंपति के परिवार के सदस्यों ने कहा कि वे परिवार की हानि के बारे में जानते थे मगर कभी नहीं सोचा था कि दोनों स्वयं को मारने का प्रयास करेंगे।

वही दूसरी तरफ राज्य में नग्न शरीर, सिगरेट से जलाने के निशान, कील द्वारा निकाली गई आंख और गर्दन के पास जूते के निशान…. कानपुर में 10 वर्षीय एक मासूम की लाश मिलने के पश्चात् देशभर में हंगामा मच गया है. बच्चे के साथ ऐसी हैवानियत की गई है, जिसे देख सुनकर क्षेत्र के लोगों के साथ-साथ उन पुलिसवालों की भी रूह कांप उठी हैं, जो बॉडी का पंचनामा करने पहुंचे थे. बच्चा दो दिन पहले गुमशुदा हुआ था, जिसका शव मंगलवार को बरामद हुआ. बच्चे के कातिलों ने उसकी आंख तक फोड़ दी थी. आंख के पास एक कील मिली है, आशंका व्यक्त की जा रही है आंख में कील गाड़कर आंख निकाली गई है.