सीएम पुष्कर सिंह धामी कांग्रेस पर बोला हमला, कही यह बात

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि भाजपा के कराए गए विकास कार्य कांग्रेस के पतन के लिए काफी हैं। दावा किया कि ऊधमसिंह नगर जिले की सभी विधानसभा सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने दावा किया कि हम 60 सीटें लेकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वर्ष 2025 में जब हम प्रदेश का 25वां स्थापना दिवस मनायेंगे, तब हम पूरे देश में सबसे अग्रणी राज्यों की भूमिका में पहले स्थान पर होंगे। 

सीएम धामी ने भाजपा प्रत्याशी राजेश कुमार के समर्थन में जनसभा की। धामी ने कहा कि हर वर्ग के मतदाताओं का आशीर्वाद और सहयोग मिल रहा है। इस बार बाजपुर सहित पूरे राज्य में कमल खिलने जा रहा है। डबल इंजन का विकास बोल रहा है। अन्य दलों के लोग केवल बातें करते हैं। लोगों को बरगलाते हैं।

हमें बाजपुर की जनता पर विश्वास है। बाजपुर ही नहीं बल्कि ऊधमसिंह नगर की सभी विधानसभा सीटों से भाजपा प्रत्याशी विजयी होंगे। उन्होंने कहा अटल आयुष्मान स्वास्थ्य योजना, हर घर शौचालय, वन रैंक, वन पेंशन, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ जैसे अभियान कांग्रेस के पतन के लिए काफी हैं। केंद्र की मोदी सरकार ने कोरोना काल में लोगों को जो मदद पहुंचाई उसे लोग आज तक नहीं भूले हैं।

सरकार ने कोराना के टीके मुफ्त लगाए, जो एक कीर्तिमान से कम नहीं है। अब सरकार 12 से अधिक उम्र के लोगों को भी टीका लगाने जा रही है। जिन लोगों को बूस्टर लगना है उन्हें बूस्टर लगाया जा रहा है। इतना ही नहीं प्रदेश में आशाओं, आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों, उपनलकर्मियों, भोजनमाताओं और पंचायत प्रतिनिधियों का मानदेय बढ़ाने का काम हमारी सरकार ने किया है।