वेलेंटाइन डे पर मिलने नहीं आया प्रेमी तो प्रेमिका ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

भिलाई: देशभर में हाल ही में प्यार के त्योहार मतलब कि वेलेंटाइन डे मनाया गया, वही इस बीच एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जिसमे वेलेंटाइन डे पर ब्वॉयफ्रेंड के मिलने नहीं आने पर एक लड़की इस तरफ खफा हो गई कि उसने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली. घटना छत्तीसगढ़ के भिलाई की है. 

दरअसल, भिलाई के एक पी.जी. कॉलेज में पढ़ने वाली विद्यार्थी ने वेलेंटाइन डे के अवसर पर देर शाम फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली. मामले की जानकारी प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक लड़की की आयु सिर्फ 22 वर्ष थी. उसने वेलेंटाइन डे के दिन ही अपने रूम में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने घटनास्थल से सुसाइड नोट भी जब्त किया है जिसमें पारिवारिक समस्या का भी जिक्र किया गया है.

बता दे कि मृतक लड़की नवंबर 2021 से भिलाई में पीजी में रहकर अध्ययन कर रही थी तथा वो मूल तौर पर दक्षिणी बस्तर के सुभाष नगर की रहने वाली थी. पुलिस तहकीकात में सामने आया कि लड़की का प्रेमी वेलेंनटाइन डे के दिन उससे मुलाकात करने नहीं पहुंचा जिसके पश्चात् लड़की ने फांसी लगा ली. फिलहाल नेवई पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.