छत्तीसगढ़ में युवक ने की अपनी पत्नी और 10 साल के बेटे की हत्या, हुआ फरार

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है जिसमे राज्य के जगदलपुर में मां और 10 वर्ष के बेटे का शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. लाश को देखकर ऐसा लग रहा है कि इनकी मौत लगभग 3 से 4 दिन पहले हुई होगी. मामले की तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. कहा जा रहा है कि दोनों लाश लालबाग हाउसिंग बोर्ड में रहने वाले कर सलाहकार अमिताभ राय की बीवी एवं उनके 10 साल के बेटे की है. 

वही लाश के पास पुलिस को एक पत्र मिला है. जिस पर लिखा है कि ‘मैं अमिताभ राय अपने बेटे एवं पत्नी के क़त्ल के पश्चात् स्वयं खुदखुशी करने जा रहा हूं. अब पुलिस के सामने क़त्ल एवं खुदखुशी के रहस्य को सुलझाने की चुनौती खड़ी हो गई है. इस मामले में परिवार वालों तथा आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ की जा रही है.

वही नगर पुलिस अधीक्षक हिमसागर सिदार ने बताया, मकान से दुर्गंध आ रही थी. पड़ोस में रहने वाले व्यक्तियों ने पुलिस को इसकी खबर दी. जब पुलिस ने घर के भीतर जा कर देखा तो बेड पर मां एवं बेटे का शव पड़ा था. शव को तुरंत ही कब्जे में लिया तथा आवश्यक कार्रवाई की गई. अब पुलिस अमिताभ राय को खोज की जा रही है. इसके लिए एक टीम का गठन किया गया है तथा आसपास के सभी पुलिस थानों में इसकी खबर पहुंचा दी है. बता दें, लगभग 4, 5 वर्ष पहले भी अमिताभ राय से संबंधित एक मामला सुर्ख़ियों में रहा था. इस के चलते वो एक सप्ताह से गायब था. उस वक़्त अमिताभ राय की मोटरसाइकिल रायपुर रोड पर इंद्रावती नदी के नए पुल पर मिली थी. मगर सभी आशंकाओं के बाद भी अमिताभ आठवें दिन घर वापस आ गए थे. तब भी मामला पति तथा पत्नी के बीच झगड़े का ही बताया गया था. फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है.