आसमान से एक साथ गिरे हज़ारों पक्षी और हो गई मौत, वीडियो वायरल

आजकल सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब इन दिनों भी एक हैरान कर देने वाला वीडिया तेजी से वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में पक्षियों का एक झुंड रहस्यमय तरीके से आसमान से अचानक गिरा और साथ ही उसकी मौत हो गई। जी हाँ, इस मामले को मेक्सिको का बताया जा रहा है। यहाँ एक सुरक्षा कैमरे के फुटेज में पक्षियों के झुंड को बड़े पैमाने पर काले भंवर में घरों पर उतरते हुए दिखाया गया है। वहीं इस दौरान कुछ ब्लैकबर्ड उड़ने में कामयाब रहे और कई मर गए।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में पक्षियों को सड़कों पर बेजान पड़े हुए दिखाया गया है। वहीं दूसरी तरफ स्थानीय समाचार आउटलेट एल हेराल्डो डी चिहुआहुआ के अनुसार, मेक्सिको में चिहुआहुआ के निवासियों ने फुटपाथ पर मरे हुए पक्षी मिलने पर पुलिस को सूचना दी। वहीं अल्वारो ओब्रेगॉन की अनुभागीय पुलिस का कहना है, कि उन्हें 7 फरवरी सोमवार सुबह करीब 8:20 बजे मृत पक्षियों के बारे में फोन आने लगे। इस मामले में मिली जानकारी के तहत वीडियो सुरक्षा कैमरे में कैद हुआ।

वहीं पक्षियों के मरने वाला यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इस मामले में स्थानीय अधिकारी तुरंत यह नहीं बता सके कि पक्षी रहस्यमय तरीके से आसमान से क्यों गिरे, लेकिन वायरल वीडियो ने कई सिद्धांतों को जन्म दिया। इस समय सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने यह भी अनुमान लगाया कि रहस्यमय मौतों के पीछे 5G कारण हो सकता है। वहीं इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 1.4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को जो देख रहा है वह हैरानी जता रहा है और वीडियो को देखकर कई लोगों के होश उड़े हुए हैं।