दिल्ली: 16वीं मंजिल से गिरने से 11 साल के मासूम की मौत, परिवार में मातम

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा की अजनारा ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी में एक 11 वर्षीय बच्ची की संदिग्ध हालत में 16वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई है. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. इस पर पुलिस फ़ौरन मौके पर पहुंची और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. ये घटना थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-74 की है.

पुलिस के अनुसार अजनारा ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी में रवि शर्मा अपने परिवार संग रहते हैं. रवि शर्मा की एक 11 वर्षीय पुत्री थी. पुलिस को सूचना मिली कि देर रात बच्ची 16वीं मंजिल से नीचे गिर गई है. हादसे की खबर मिलते ही पूरी सोसाइटी में हड़कंप मच गया. घटना के बाद लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित किया. वहीं पुलिस का कहना है कि बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया गया है. साथ ही यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिर बच्ची की मौत किन हालात में हुई है?
 
पहले भी हुआ है ऐसा हादसा:-

बता दें कि हाल ही में नोएडा के सेक्टर-75 की डेसनेक सोसाइटी में 4 वर्षीय मासूम बच्चा बिल्डिंग की 10वीं मंजिल से नीचे गिर गया था. बच्चे को अस्पताल ले जाया गया था, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.