शिवसेना नेता संजय राउत बोले, हमने कभी नहीं कहा कि कांग्रेस के बिना….

मुंबई, शिवसेना नेता संजय राउत बोले की हमने कभी नहीं कहा कि कांग्रेस के बिना राजनीतिक मोर्चा बनेगा। जिस समय ममता बनर्जी ने राजनीतिक मोर्चे का सुझाव दिया था, उस समय शिवसेना पहली राजनीतिक पार्टी थी जिसने कांग्रेस को साथ ले जाने की बात कही थी। संजय राउत ने कहा केसीआर में सबको साथ लेकर नेतृत्व करने की क्षमता है।

गौरतलब है कि रविवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने सबसे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की, उसके बाद उन्होंने एनसीपी प्रमुख शरद पवार से भी मिले। दोनों नेताओं से मुलाकात के बाद केसीआर ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

राकांपा प्रमुख से मुलाकात के बाद तेलंगाना के सीएम ने कहा कि इस देश को चलाने के लिए एक नए एजेंडे और एक नए विजन की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मैंने इस मुद्दे पर पवार जी से चर्चा की है। वह एक अनुभवी नेता हैं, उन्होंने मुझे अपना आशीर्वाद दिया है और हम साथ काम करेंगे। केसीआर ने कहा कि जल्द ही समान विचारधारा वाले दलों के साथ बैठक होगी। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने रविवार को यहां महाराष्ट्र के अपने समकक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। उनकी बैठक राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा के खिलाफ समान विचारधारा वाले विभिन्न दलों को एक साथ लाने के प्रयासों का हिस्सा है।