गुरुग्राम के सेक्टर-31 में सीएनजी पंप के तीन कर्मचारियों हत्या, पुलिस ने जांच की शुरू

गुरुग्राम: शहर के सेक्टर-31 में एक सीएनजी पंप के तीन कर्मचारियों की रविवार देर रात कुछ लोगों ने हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि घटना रविवार देर रात करीब दो बजकर 40 मिनट की है. कुछ लोगों ने इन कर्मचारियों पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया. मृतकों की पहचान उत्तर प्रदेश के भूपेंद्र, पुष्पेंद्र और नरेश के तौर पर हुई है.

‘ट्रिपल मर्डर से सनसनी’

पुलिस ने बताया कि हमलावरों की तलाश जारी है. सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इलाके में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है. हरियाणा (Haryana) प्रदेश की गुरुग्राम पुलिस को शक है कि यह हमला लूटपाट के मकसद से किया गया. हालांकि, इस केस में कुछ दूसरे पहलुओं को ध्यान में रखकर भी जांच की जा रही है. मामले में अभी प्राथमिकी (FIR) दर्ज नहीं की गई है. 

मौके पर ऐसा था नजारा

पुलिस ने बताया कि दो शव पंप प्रबंधक के कक्ष में बरामद हुए और एक बाहर पड़ा मिला. भूपेंद्र के भाई धर्मेंद्र ने एक न्यूज़ एजेंसी से कहा, ‘तड़के एक फोन आने पर मैं उठा, सीएनजी पंप पर पहुंचा तो मैंने अपने भाई भूपेंद्र को मृत पाया. मेरा भाई पंप पर ऑपरेटर का काम करता था.’ उन्होंने बताया कि उनके भाई की हत्या किसने की यह अभी तक पता नहीं चल पाया है.

पुलिस की जांच जारी

पुलिस कर्मियों के साथ ‘फोरेंसिक’ दल और श्वान दस्ता मौके पर मौजूद है. पुलिस आयुक्त कला रामचंद्रन ने भी घटना स्थल का दौरा किया.