विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने खरीदी एक लग्जरी कार,कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ महीनों पहले उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी की है। अब टीवी का यह स्टार कपल खास वजह से चर्चा में हैं। विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने एक लग्जरी कार खरीदी है। इस कार की कीमत करोड़ रुपये में हैं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन हाल ही में टीवी के रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में दिखाई दिए थे।

शो में इन दोनों ने अपनी परफॉर्म से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के नई कार खरीदने की जानकारी सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में यह दोनों शो रूम के बाहर अपनी नई मर्सिडीज-बेंज वी-क्लास एक्सक्लूसिव एलडब्ल्यूबी खरीदते दिखाई दिए हैं।

वीडियो में अंकिता लोखंडे कार के सामने सेलिब्रेशन केक काटती दिखीं। इतना ही नहीं उन्होंने कार का तिलक पूजन भी किया है। इन दोनों की मर्सिडीज-बेंज वी-क्लास एक्सक्लूसिव एलडब्ल्यूबी ब्लैक कलर की है। वीडियो में नजर आ रही है अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की कार अंदर से काफी लग्जरी है। गौतरतलब है कि मर्सिडीज-बेंज वी-क्लास एक्सक्लूसिव एलडब्ल्यूबी मुंबई में कीमत 1.10 करोड़ रुपये है।

सोशल मीडिया पर नई कार के साथ अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के फैंस उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले अंकिता लोखंडे और विक्की जैन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करने की वजह से चर्चा में हैं। स्मार्ट जोड़ी के सेट पर अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं अपना अतीत भूल गई हूं। लेकिन उस वक्त उस चीज को मेरी जरूरत थी और मैं वह बात विक्की को नहीं बता पा रही थी। लेकिन उन्होंने मुझे बिना कुछ कहे ही समझ लिया।’बार विक्की जैन को लोगों ने ट्रोल करने की भी कोशिश की।

अपनी इस ट्रोलिंग पर बात करते हुए विक्की जैन ने कहा, ‘बहुत से लोगों की चीजों के बारे में गलत धारणाएं थीं। मैं यह सब नहीं समझ पा रहा था। मुझे अंकिता पर गर्व है कि उन्होंने इसे बहुत ही बहादुरी से हैंडल किया। उसके पास जो भी कर्तव्य और जिम्मेदारियां थीं, उन्होंने उसे पूरा किया। जहां भी जरूरत पड़ी, उन्होंने अपने लिए और उस रिश्ते के लिए अपनी बात कह दी। उस ईमानदारी के लिए मैंने हमेशा उनका साथ दिया।’ आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून साल 2020 को निधन हो गया था।