तीन सगी बहनों ने एक ही दूल्हे से एक साथ रचाई शादी, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश

किंशासा: अफ्रीकी देश कांगो (Congo) से हाल ही में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले को जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे और आप चौक भी जाएंगे। जी दरअसल यहां तीन सगी बहनों ने एक ही दूल्हे के साथ शादी (Wedding) कर ली है। सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। बताया जा रहा है उन तीनों को एक ही शख्स से प्यार हो गया और फिर बहनों ने शर्त रखी कि दूल्हे को तीनों से एक साथ शादी करनी होगी। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, तीन सगी बहनों से शादी करने वाले शख्स का नाम लुविजो (Luwizo) है। उसकी उम्र 32 साल है।

कहा जा रहा है लुविजो ने Natasha, Natalie और Nadege नामक तीन सगी बहनों से एक साथ शादी की। सामने आने वाली जानकारी के मुताबिक़ लुविजो की मुलाकात सबसे पहले Natalie से सोशल मीडिया के जरिए हुई थी और बाद में वो उसकी अन्य दो बहनों के साथ भी रिलेशनशिप में आ गया। इस बारे में बात करते हुए लुविजो ने बताया कि मेरे पास कोई विकल्प नहीं था क्योंकि उन्होंने शर्त रखी थी कि तीनों बहनों से शादी करनी होगी वो भी एक ही दिन। यह फैसला मेरे लिए बहुत कठिन था। मेरे माता-पिता को अभी तक नहीं समझ में आ रहा है कि मैंने ऐसा क्यों किया?

दूसरी तरफ इस बारे में एक दुल्हन ने कहा कि जब हम तीनों बहनों ने लुविजो के सामने एक साथ शादी की शर्त रखी तो वो हैरान रह गया। हालांकि बाद में उसको हमारी ये शर्त माननी पड़ी। हम तीनों बहनें उससे बहुत प्यार करती हैं। इसी के साथ आगे दुल्हन ने बताया कि भले ही लोग तीन महिलाओं के लिए एक पति शेयर करना असंभव समझते थे, लेकिन हम तीनों बहनें बचपन से हर चीज शेयर कर रही हैं और अब पति भी शेयर करेंगी। आप सभी को बता दें कि लुविजो से शादी करने के बाद तीनों बहनें बहुत खुश हैं।