इन लोगों की परफॉर्मेंस ने जीता रोहित शेट्टी का दिल, फिल्म ‘सर्कस’ का दिया ऑफर

टीवी के चर्चित रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट (India’s got talent) के मंच पर पहुंचे दिव्यांश (Divyansh) एवं मनुराज (Manuraj) की जोड़ी ने बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर फ़िल्मकार रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का दिल जीत लिया. प्रतियोगियों दिव्यांश एवं मनुराज को मिले बिग ब्रेक पर बात करने से पहले आपको इस किस्से के बारे में बता देते हैं.

दरअसल, इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 के आगामी एपिसोड में रोहित शेट्टी मेहमान बन कर आ रहे हैं. इस के चलते दिव्यांश एवं मनुराज को रोहित शेट्टी के सामने परफॉर्म करने का अवसर प्राप्त हुआ. बस फिर क्या था. मनुराज-दिव्यांश ने अपने स्टाइल में रोहित शेट्टी के सामने डॉन (Don) फिल्म के गानें पर इंस्ट्रुमेंटल कवर पेश किया तथा अपना बेस्ट देने का प्रयास किया. 

वही अब मनुराज एवं दिव्यांश दोनों में ही टैलेंट कूट-कूट भरा है. रोहित शेट्टी ने इस हुनर को परखा. तत्पश्चात, बिना समय गंवाए दोनों को आगामी फिल्म ‘सर्कस’ के लिये सेलेक्ट कर लिया. हां, जी बिल्कुल सही समझा आपने. दिव्यांश एवं मनुराज की जोड़ी सर्कस (Cirkus) के बैकग्राउंड म्यूजिक के लिए काम करेगी. अब इंडियाज गॉट टैलेंट के मंच पर ऐसा ऑफर प्राप्त होना दोनों के लिये किसी जैकपॉट से कम नहीं है. वही मनुराज और दिव्यांश की परफॉर्मेंस देखने के पश्चात् रोहित शेट्टी उनकी प्रशंसा करते हुए बोलते हैं कि सच पूछो, तो ये रब ने बना दी जोड़ी वाला हिसाब-किताब है. रोहित शेट्टी ने कहा कि ये ईश्वर का इशारा है. आप दोनों आगे चल कर साथ में काम कर सकते हैं. जैसे अभी आपने डॉन का बैकग्राउंड किया. ऐसा रीक्रिएशन हमने आज तक नहीं देखा. तत्पश्चात, जो हुआ वो आपको पहले बता ही चुके हैं.