रीवा में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में तीन चचेरे भाई-बहनों की मौत

रीवा जिले में खटखरी के पास नेशनल हाइवे पर आज दोपहर में एक सड़क हादसा हो गया जिसमें तीन चचेरे भाई-बहनों की मौत हो गई। इनकी बाइक को एक ट्रक चालक ने सामने टक्कर मारते हुए कुचल दिया। तीनों भाई-बहन दसवीं की परीक्षा देकर घर लौट रहे थे, तब यह हादसा हुआ। एक्सीडेंट के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई और उन्होंने जाम लगा दिया। 

बताया जाता है कि रीवा जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव के एक मुस्लिम परिवार के तीन चचेरे भाई-बहन परीक्षा देकर एक ही बाइक से घर लौट रहे थे। ये तीनों ही दसवीं के स्टूडेंट थे और नेशनल हाइव पर खटखरी के पास सामने आ रहे ट्रक ने तेज रफ्तार में उनकी गाड़ी को कुचल दिया। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि तीनों भाई-बहनों के सिर कुचल गया और सड़क पर खून व सिर का आंतरिक हिस्सा बिखर गया। मृतकों में एक युवक और दो युवती शामिल हैं। मृतकों में युवक ताज अंसारी है तो उसकी बहनें इशरा व रनो हैं। 

भीड़ ने लगाया जाम
घटना की जानकारी लगते ही घटनास्थल पर ग्रामीणों की काफी भीड़ लग गई और तनाव की स्थित निर्मित हो गई। गुस्साई भीड़ ने सड़क में जाम लगा दिया। देखते ही देखते नेशनल हाइवे पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। पुलिस और प्रशासन की टीमें भी मौके पर पहुंची और गुस्साए ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया।