बीजेपी अध्यक्ष नड्डा का बड़ा दावा, कहा- 4 राज्यों में बनाएंगे पूर्ण बहुमत की सरकार

चंडीगढ़: 5 प्रदेशों में विधानसभा चुनाव अब अपने आखिरी चरण में पहुंच चुका है. आखिरी चरण की वोटिंग के लिए चुनाव प्रचार आज थम गया है. चुनाव प्रचार थमने के पश्चात् बीजेपी चुनावी प्रदेशों में सरकार बनाने को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त दिखाई दे रही है. भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को मीडिया से चर्चा करते हुए दावा किया कि हम 4 प्रदेशों में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे जहां हमारी सरकार है.

वही जेपी नड्डा ने पंजाब में भी उम्मीद से अच्छे परिणाम आने का दावा किया. विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार थमने के पश्चात् भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष ने कहा है कि चुनाव का प्रथम चरण कोरोना संक्रमण के दौर में आरम्भ हुआ. उन्होंने पांच चुनावी प्रदेशों के लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश, मणिपुर, गोवा तथा उत्तराखंड में हमने देखा कि लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान किया.

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष ने मुद्दों की राजनीति करने का दावा करते हुए कहा कि महिला सश्कितकरण, किसानों का सशक्तिकरण तथा पिछड़ों-गरीबों के सशक्तिकरण के मसलों पर हमने चुनाव लड़ा. हमने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जो योजनाएं आरम्भ की हैं, उनका सकारात्मक प्रभाव देखने को मिला. भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष ने उज्ज्वला, जनधन, स्वभाग्य, मुफ्त राशन जैसी योजनाओं का भी जिक्र किया तथा कहा कि चुनाव में समाज के आखिरी पायदान पर खड़े शख्स का विकास हमारा मसला रहा. जेपी नड्डा ने दावा किया कि हम शिक्षा की बात करें तो उत्तर प्रदेश में 10 शिक्षण संस्थाएं, 78 डिग्री कॉलेज, 59 मेडिकल कॉलेज, दो एम्स खुले. उत्तराखंड, गोवा एवं मणिपुर में भी एक-एक एम्स खोले गए. नड्डा ने उत्तर प्रदेश में पांच हवाईअड्डे के साथ ही उत्तराखंड में चार धाम यात्रा के लिए प्रस्तावित ऑल वेदर रोड सहित अन्य योजनाएं भी गिनाईं. उत्तर प्रदेश में कानून का राज कायम हुआ है.