संजीदा शेख ने बिकिनी में शेयर की बोल्ड तस्वीर,तस्वीरों को देखने के बाद फैंस बोले ब्यूटीफुल

छोटे पर्दे पर अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस संजीदा शेख एक बार फिर से चर्चा में हैं। संजीदा एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के जरिए फैंस को क्रेजी बना रही हैं। इसी बीच संजीदा की एक लेटेस्ट तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उनकी हॉटनेस देखते बन रही है।

संजीदा शेख ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह फिर से कैमरे के सामने बोल्ड होती नजर आई। हैं। फोटो में आप देख सकत हैं कि संजीदा व्हाइट कलर की बिकिनी पहने कैमरे के समने पोज दे रही हैं। वहीं इस दौरान उनके बाल ओपन हैं। फोटो में जिस तरह से संजीदा कैमरे की तरफ देख रही हैं वह किसी को भी अपना दीवाना बना सकती हैं। फोटो का बैकग्राउंड भी काफी शानदार नरज आ रहा है। तस्वीर देखकर साफ पता चल रहा है कि ये किसी वेकेशन के दौरान ली गई है। इस तस्वीर को देखकर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

संजीदा शेख की इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस अट्रैक्टिव, ब्यूटीफुल, आई लव यू, ऑसम और अमेजिंग, बोल्ड, फायर जैसे कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।संजीदा का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। अबतक इसे लाखों बार देखा जा चुका है।

संजीदा शेख ने हाल ही में एक बोल्ड वीडियो भी शेयर किया था। इस वीडियो में वह गाने पर डांस करते नजर आ रही हैं। उनका यह वीडियो काफी वायरल हुआ था। इसमें उन्हें ‘पुष्पा’ फिल्म के गाने पर बोल्ड डांस करते हुए देखा जा सकता है। संजीदा शेख के इंस्टाग्राम पर 44 लाख फॉलोअर्स है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है।