वरूण धवन ने सामंथा रुथ प्रभु को इस तरह बचाया मीडिया से,एक्ट्रेस ने स्माइल कर दिया ऐसा रिएक्शन

 ‘पुष्पा- द राइज’ (Pushpa: The Rise) के आइटम सॉन्ग ‘ऊ अंटावा’ (Oo Antava) में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) संग अपने कातिलाना डांस से लोगों को दिवाना बनाने वाली एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनके फैंस उनकी हर एक्टिव पर नजर रखते हैं और बड़े ही चाव से उनसे जुड़ी खबरे पढ़ते हैं। हाल ही में अदाकारा एक्टर वरूण धवन संग मीडिया में स्पॉट की गईं। जहां वरूण उन्हें मीडिया से प्रोटेक्ट करते नजर आए। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेड कर रहा है।

सामंथा और वरूण धवन का यह वीडियो एक पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। जिसमें दोनों मुंबई की एक बिल्डिंग से डायरेक्टर राज निदिमोरू संग निकलते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान उनको मीडिया ने स्पॉट किया और वे समांथा को मैडम-मैडस कहकर पुकारने लगे। जिस पर वरूण ने मीडिया से कहा, ‘डराओ मत, क्यो डरा रहे हो इसको ?’ वरूण को इस तरह खुद को मीडिया से बचाते हुए देख सामंथा मुस्कुराने लगी और उनसे इंप्रेस होती नजर आईं।

जिसके बाद वरूण ने सामंथा के चारो तरफ अपने हाथों का घेरा बनाते हुए उन्हें प्रोटेक्ट किया और एक्ट्रेस को उनकी कार तक ले जाकर गाड़ी के अंदर बैठाया। जैसे ही सामंथा अपनी कार की ओर बढ़ी वरुण ने लोगों से दूर जाने के लिए भी कहा। सामंथा को वरूण को धन्यवाद करते हुए भी सुना गया। वरूण धवन के इस जेंटल मैन वालो अवतार की लोग सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं और इसके साथ ही दोनों के जल्द ही किसी प्रोजेक्ट में साथ नजर आने की अटकले भी लगने लगी हैं।

वीडियो में समांथा ने काले रंग की पैंट के साथ ग्रे और गहरे नीले रंग की जैकेट पहने नजर आईं। वहीं वरुण रिप्ड डेनिम्स के साथ ऑरेंज टी-शर्ट पहने दिखे।

वक्र फ्रंट की बात करें तो वरूण धवन के पास ‘भेड़िया’ और ‘जुग जुग जियो’ जैसी फिल्में पाइपलाइन में है। ‘भेड़िया’ में वह कृति सेनन संग तो ‘जुग जुग जियो’ में कियारा आडवाणी संग स्क्रीन शेयर करेंगे।

वहीं सामंथा विजय सेतुपति और नयनतारा के साथ अपनी अगली फिल्म ‘काथुवाकुला रेंदु काथल’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास ‘शकुंतलम’ भी है, जिसका फर्स्ट-लुक उन्होंने हाल ही में साझा किया था।