सौरव गांगुली संग सिंदूर लगाए ‘टीवी की पार्वती’ आई नजर, वायरल हुई तस्वीर

टीवी जगत के चर्चित सीरियल देवों के देव महादेव में पार्वती का किरदार निभा लोकप्रियता हासिल कर चुकीं टीवी की मशहूर अभिनेत्री पूजा बनर्जी यूं तो हमेशा ही अपने बोल्ड एवं बिंदास स्टाइल को लेकर छाई रहती हैं मगर इस बार पूजा बनर्जी ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली के साथ अपनी एक फोटो को लेकर चर्चाएं बटोर रही हैं. ये फोटो स्वयं पूजा बनर्जी ने इंस्टाग्राम के माध्यम से प्रशंसकों के साथ साझा की है साथ ही स्पेशल कैप्शन भी दिया है. 

वही पूजा बनर्जी और सौरव गांगुली दोनों ही बंगाली हैं एवं दोनों एक दूसरे के अच्छे फ्रेंड भी हैं. फोटो साझा करते हुए पूजा बनर्जी ने कैप्शन में लिखा, ‘बहुत लंबे समय बाद मुलाकात हुई तथा बेइंतेहा मजा आया. शुक्रिया सौरव गांगुली’. सामने आई इस फोटो में आप देख सकते हैं कि इस के चलते पूजा बनर्जी ने सौरव के साथ जमकर मस्ती की. 

वही ये सेल्फी फोटो सौरव गांगुली क्लिक करते नजर आ रहे हैं तो वहीं पूजा प्यारी सी मुस्कराहट के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो किसी पूजा के समय की लह रही है. पूजा एवं सौरव दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं. साथ ही सौरव गांगुली कुर्ता पजामा पहने एवं माथे पर टीका लगाए नजर आ रहे हैं तो वहीं पूजा गुलाबी साड़ी पहने खुले बालों में बहुत सुन्दर नजर आ रही हैं. मांग का सिंदूर पूजा की सुंदरता को कई गुना बढ़ा रहा है.