द कश्मीर फाइल्स देखकर हैरान हुई बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा, कही ये बड़ी बात

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। इस फिल्म को भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। कश्मीरी पंडितों की झकझोर देने वाली कहानी को बयां करती ‘द कश्मीर फाइल्स’ की देश की कई बड़ी हस्तियों ने भी तारीफ की है। इनमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं।

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी देख लिया है। फिल्म को देखने के बाद उन्हें इसे पावरफुल बताया है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने की जानकारी प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। साथ ही यह भी बताया है कि उन्होंने तीन साल बाद सिनेमा हॉल में फिल्म देखी है। प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं।

वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर अपनी खास तस्वीरें और पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं। प्रीति जिंटा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनका परिवार भी साथ नजर आ रहा है। तस्वीर को शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने खास पोस्ट लिखा है और फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के कलाकारों की तारीफ भी की है।

उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘लगभग 3 साल बाद मूवी थियेटर में जाने के लिए बहुत एक्साइटेड थी। ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखी और फिल्म देखकर दंग रह गए। मुझे एक ऐसी फिल्म देखे हुए समय हो चुका है जिसमें हर अभिनेता ने शानदार काम किया है। इतनी पावरफुल फिल्म के लिए विवेक अग्निहोत्री, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और पूरी कास्ट और क्रू को नमन। दोस्तों इस फिल्म को मिस न करें। यह जरूर देखना चाहिए।’

सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। दिग्गज अभिनेत्री के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉलीवुड की कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। कोरोना वायरस के बाद यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।