अपनी कई सारी तस्वीरों को जोड़कर उर्फी जावेद ने बनवाई ये ड्रेस, कमेंट सेक्शन में हुईं ट्रोल

उर्फी जावेद फिर एक नए अवतार में लोगों के सामने आई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह इस पर अपनी कई सारी तस्वीरों को मिलाकर बनाई गई एक ड्रेस पहने दिखाई पड़ रही हैं। उर्फी जावेद एक अंग्रेजी गाने पर परफॉर्म कर रही हैं। खुले बालों और तस्वीरों से मिलाकर बनाई गई इस ड्रेस में देखकर फिर एक बार लोगों ने उर्फी जावेद को ट्रोल कर दिया है और कमेंट सेक्शन में लोग उन्हें जमकर लताड़ रहे हैं।

कमेंट सेक्शन में हुईं ट्रोल
उर्फी जावेद ने अपना ये वीडियो शेयर करते हुए कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘क्या असली उर्फी प्लीज खड़ी होगी? ये आइडिया मैंने इंटरनेट पर देखा था और इसे रीक्रिएट करना चाहती थी।’ कुछ ही मिनटों में वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है और कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, ‘अरे बाबा रे बाबा.. ये कैसी ड्रेस है।’ एक ट्रोल ने लिखा- सच में दीदी तुम्हारा दिमाग घुटनों में है।

गार्ड्स से भिड़ गईं उर्फी
ट्रोल्स ने उर्फी जावेद को जमकर लताड़ा है और कुछ फैंस ने उन्हें डिफेंड भी किया है। बता दें कि उर्फी जावेद हाल ही में एक होटल में अपने अतरंगी आउटफिट में पहुंची थीं जहां गार्ड्स ने फोटोग्राफर्स को तस्वीरें लेने से रोक दिया था। उर्फी जावेद ने इस पर गार्ड्स के साथ लड़ पड़ीं और उनका गार्ड्स से बहस करने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया।

इसलिए हैं पैप्स की फेवरेट!
उर्फी जावेद इसके बाद होटल के स्टाफ को डिसिप्लिन और डीसेंसी का पाठ पढ़ाती दिखीं। उन्होंने होटल स्टाफ से कहा कि वह न सिर्फ उनकी इज्जत करें बल्कि पापाराजी की भी रिस्पेक्ट करें क्योंकि वो भी अपना काम ही कर रहे हैं। बता दें कि उर्फी जावेद आए दिन इस तरह की अतरंगी पोशाक में अपना कोई वीडियो या तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिसके चलते वह इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं।