उर्फी जावेद को सुपर हैंडसम लगता है साउथ फिल्मों का ये एक्टर

उर्फी जावेद आए दिन अपने लुक या किसी न किसी विवाद के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद की पापाराजी के साथ कमाल की बॉन्डिंग है और वह पापाराजी को होटल में एंट्री दिलवाने के लिए गार्ड से पिछले दिनों लड़ती भी नजर आई थीं। अब उर्फी जावेद का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह पैप्स के साथ साउथ इंडियन फिल्मों को लेकर बातचीत करती दिखाई पड़ रही हैं।

उर्फी जावेद ने अभी तक नहीं देखी KGF-1
फ्लॉवर पैटर्न वाली ब्लू, यलो और व्हाइट कलर की स्कर्ट और टॉप में उर्फी जावेद कमाल की लग रही हैं और उन्हें एयरपोर्ट पर वॉक करते हुए देखा जा सकता है। उर्फी जावेद से जब पापाराजी ने पूछा कि क्या उन्होंने KGF 2 का ट्रेलर देखा है तो जवाब में उर्फी ने कहा कि उन्होंने अभी तक KGF-1 भी नहीं देखी है। उर्फी ने कहा कि उन्हें बुरा लगता है, वह देखेंगी। एक साथ बैठकर सारी देखेंगी।

कौन है उर्फी जावेद का फेवरिट साउथ एक्टर?
उर्फी जावेद से जब पापाराजी ने कहा कि मैम अभी साउथ की फिल्मों का क्रेज बहुत बढ़ रहा है तो जवाब में उर्फी ने कहा कि वो हमेशा से था यार। इतने हैंडसम-हैंडसम एक्टर्स हैं वहां पर। उर्फी जावेद से जब पूछा गया कि उनका फेवरेट साउथ का एक्टर कौन है तो जवाब में उर्फी ने एक पल सोचकर राम चरण का नाम लिया। उर्फी ने कहा कि वह उन्हें बहुत हैंडसम लगते हैं।

कमेंट सेक्शन में फिर हुईं जमकर ट्रोल
इसके बाद उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर आगे बढ़ गईं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो उर्फी जावेद को फिर एक बार उनके आउटफिट के लिए ट्रोल किया गया है। किसी ने उनसे एयरपोर्ट पर ऐसे कपड़े नहीं पहनने की बात कही है तो किसी ने पूछा है कि आखिर वह हर रोज इस तरह के कपड़े पहनकर एयरपोर्ट से कहां जा रही होती हैं। अगले दिन वह फिर से मुंबई में ही कैसे मौजूद होती हैं?