रायपुर में रास्ता रोककर सरकारी विभाग के कम्प्यूटर आपरेटर पर जानलेवा हमला करने का मामला आया सामने, पढ़े पूरी खबर

राजधानी रायपुर में रास्ता रोककर सरकारी विभाग के कम्प्यूटर आपरेटर पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। जिसकी शिकायत पीड़ित ने अभनपुर थाने में की है। बताया जा रहा है कि वे अपने मामा के यहां गातापार में शादी समारोह में शामिल होने गया था। शादी सम्पन्न होने के बाद वापस आ रहे थे, तभी गांव के योगेन्द्र घृतलहरे एवं अन्य दो साथी शराब के नशे में धुत होकर जबरन गाली गलौज करने लगे। जिसका विरोध करने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी और हाथ मुक्का से मारपीट की घटना को अंजाम दिया। मारपीट से कम्प्यूटर ऑपरेटर को गंभीर चोट आई है। शिकायत पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच में जुट गई है।

रायपुर में चोरी करने वाले दो शातिर अहमदाबाद, टाटानगर में हत्थे चढ़े

पिछले महीने रायपुर रेलवे स्टेशन रोड की तीन दुकानों में धावा बोलकर साढ़े पांच लाख नकद समेत लाखों का सामान चुराने वाले दो शातिर चोरों को आखिरकार रायपुर पुलिस ने अहमदाबाद, टाटानगर से गिरफ्तार कर लिया।। चोरों को शुक्रवार रायपुर लाया जायेगा और पुलिस अफसर मामले का राजफास करेगे।

हप्ते भर पहले स्टेशन रोड की तीन दुकानों में बाहरी गिरोह ने किया था हाथ साफ

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गंज इलाके स्टेशन रोड में 24 मार्च के तड़के स्टेशन से लगे गुरूद्वारा चौक के पास तीन मशीनरी दुकानों में चोरों ने धावा बोलकर साढ़े पांच लाख नकद समेत लाखों का मशीनरी सामान पार कर दिया था। इस तरीके से हुई चोरी की ऐसी वारदात में पुलिस को शुरू से ही बाहरी गिरोह के शामिल होने की आशंकाएं थी।

सीसीटीवी फुटेज हाथ लगने के बाद आशंका सही साबित हुई। इसके आधार पर पुलिस चोर गिरोह की पहचान कर अहमदाबाद, टाटानगर के लिए रवाना हुई। वहां घेराबंदी कर दो शातिर चोरों को दबोच लिया। जबकि बाकी साथी फरार हो गए। हालांकि चोरों से नकदी और सामान बरामद नहीं किया जा सका है।