बेइज्‍जती का बदला लेने के लिए किशोरी की चचेरे भाई ने की हत्‍या ,शव को जलाने का किया प्रयास

जिले में सरायलखंसी थाना क्षेत्र में किशोरी की जघन्य हत्या का मामला सामने आने के बाद सनसनी फैल गई। पुलिस की जांच में चचेरे भाई द्वारा ही घटना को अंजाम देने की जानकारी सामने आई है। वहीं रात में ही चाकू और खून से सना वस्त्र बरामद किया गया। वहीं वारदात को अंजाम देने वाला युवक हिरासत में ले लिया गया है। वहीं जांच के दौरान बोरे में भरकर फेंका गया शव तमसा नदी से बरामद हो गया।

सरायलखंसी थाना क्षेत्र के खालिसपुर गांव में शनिवार की देर रात 16 वर्षीय किशोरी की धारदार हथियार से जघन्य हत्या कर दीं गई। इसके बाद उसके शव को बोरे में भरकर बढ़ावे गांव के पास तमसा नदी में फेंक दिया। सूचना पाकर पहुंचीं पुलिस ने आरोपित युवक को घर से धर दबोचा। किशोरी के घर से हत्या में प्रयुक्त चाकू व खून से सना कपड़ा बरामद कर लिया गया है। पूछताछ में बताया कि किशोरी उसकी कई मौकों पर बेइज्‍जती कर चुकी थी, लिहाजा मौका देखकर उसकी हत्‍या कर दी और शव को जलाने का प्रयास किया। 

16 वर्षीय साइमा पुत्री इफ्तेखार घर पर अकेली थी। उसके परिवार के लोग किसी बीमार रिश्तेदार को देखने के लिए गये थे। इस बीच मौका पाकर देर शाम 7 बजे किशोरी के घर में घुस गया। इसके बाद किशोरी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को बोरे में भरकर बाइक से लादकर तमसा नदी में ले जाकर फेंक दिया। रात 9 बजे जब वह वापस लौटा तो उसकी बाइक खून से सनी थी। शक के आधार पर लोगों ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

इसके बाद लड़की के घर से चाकू व उसका खून से सना कपड़ा भी बरामद हो गया। पुलिस उसे थाने लेकर आई और कड़ाई से पूछताछ करने के बाद उसकी निशानदेही पर शव बरामद किया गया। इस सम्बंध में एसपी सुशील घुले ने कहा कि घटना के कारणो का पता नहीं चल पाया है। युवक को जेल भेजा जा रहा है। मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंची और साक्ष्‍य संकलन किया।