भारतीय महिला तेज गेंदबाज झूलन गोस्वमी की बायोपिक से बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा

 एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भारतीय महिला तेज गेंदबाज झूलन गोस्वमी की बायोपिक से बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है। इन दिनों में फिल्म की तैयारियों में जुटी हुई हैं। अब खबरें जा रही हैं कि फिल्म निर्माता चकड़ा एक्सप्रेस की क्रिकेट की दुनिया के 4 मशहूर स्टेडियमों में फिल्म की शूटिंग कर सकते हैं।

ईटाइम्स की रिपोर्ट में सूत्रो के हवाले से दावा किया गया है कि, अनुष्का शर्मा चकड़ा एक्सप्रेस की शूटिंग के लिए क्रिकेट के मक्का यानी लॉर्ड्स और ब्रिटेन के हेडिंग्ले स्टेडियम जाएंगी, जहां वो फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्से की शूटिंग को फिल्माएंगी। वहीं, अभिनेत्री भारत के भी एक चर्चित स्टेडियम में शूटिंग कर सकती हैं।

निर्णायक बायोपिक बनाना चाहते हैं निर्माता

वहीं, अनुष्का और कर्णेश चाहते हैं कि ये फिल्म महिला खिलाड़ी पर आधारित निर्णायक बायोपिक बने और इसी वजर से वो इस फिल्म में कोई कसर नहीं छोडना चाहते हैं।

झूलन गोस्वमी की बायोपिक है फिल्म

चकड़ा एक्सप्रेस में विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला गेंदबाजों में शामिल झूलन गोस्वामी की शानदार जर्नी को दिखाया जाएगा, जो अनगिनत बाधाओं के बावजूद सफलता की सीढियां चढने में कामयाब होती है। हाल ही में एक न्यूज एजेंसी ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि, अभिनेत्री ने तेज गेंदबाज को करीब से फॉलो करना और वर्कआउट करना शुरू कर दिया है। जिससे वो झूलन जैसा शरीर पा सकें और उनकी एक्टिविटी को सीख सकें। प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

आपको बता दें, कि अनुष्का शर्मा को आखिरी बार साल, 2018 में रिलीज हुई शाह रुख खान की फिल्म जीरों में देखा गया था। इस फिल्म में अनुष्का ने शाह रुख खान और कटरीना कैफ के साथ मुख्य किरदार निभाया है। इस फिल्म में उन्होंने नासा की वैज्ञानिक आफिया का किरदार निभाया है। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग से थोड़ा ब्रेक ले लिया। लेकिन उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले कई फिल्मों और पाताल लोक जैसी वेब सीरीज का निर्माण किया जा चुका है।