इस बार हॉट पिंक कलर की बिकिनी पहनकर सीढ़ियों से नीचे उतरते हुए ऐसे इठलाईं उर्फी जावेद…

Urfi Javed New Video: अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेन्स के अलावा उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बोल्ड कपड़ों की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. आए दिन उर्फी सोशल मीडिया पर ऐसे कपड़े पहनकर आ जाती हैं कि उनके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा देते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. उर्फी जावेद  हॉट पिंक कलर की बिकिनी पहनकर ऐसे इठला रही हैं कि वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है. 

बिकिनी में आईं नजर

लेटेस्ट वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) हॉट पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उर्फी इत तरह से मटक-मटक कर चल रही हैं कि वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है.

कान के पीछे लगाया फूल

अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी (Urfi Javed) ने कान के पीछे पीले रंग का फूल लगाया है. जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. इसके साथ ही उर्फी सटल मेकअप में दिखीं. 

वीडियो में क्या कर रहीं उर्फी?

इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) इठलाती हुई सीढ़ियों से नीचे उतरती हुई दिखाई दीं. वीडियो को देखकर फैंस लगाताकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी सुंदरता की तारीफ भी कर रहे हैं.

लिखा ये कैप्शन

इस वीडियो को उर्फी ने सोशल मीडिया पर खास कैप्शन के साथ शेयर किया है. उर्फी ने कैप्शन में लिखा-  ‘ये छाया देते हैं क्योंकि मुझे टॉप पर देखते हैं!’

एयरपोर्ट  पहुंचकर दिखाई ब्रा

इससे पहले उर्फी जावेद ने मुंबई एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. तस्वीरों में उर्फी ब्लैक कलर की ब्रा के साथ व्हाइट कलर का शॉर्ट टॉप और डेनिम जींस पहने दिखीं. खास बात है कि तस्वीरों में उर्फी टॉप उठाकर पोज देती दिखीं. इसके साथ ही उर्फी ने ऐसा डिफरेंट हेयर स्टाइल था कि लोगों की नजरें उनके बालों में लगी पिन्स पर अटक गईं.