कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी ‘भूरी’ पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग ,मोनोकिनी पहन बढाया इंटरनेट का पारा

कपिल शर्मा के कॉमेडी सीरियल ‘द कपिल शर्मा शो’ में उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ ‘भूरी’ के रोल को काफी पंसद किया जाता है। शो में ‘भूरी’ का रोल एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने निभाया है। इस किरदार के जरिए सुमोना को एक खास पहचान मिली है। एक्टिंग के साथ सुमोना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच सुमोना ने अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें पोस्ट की सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

सुमोना चक्रवर्ती ने इंस्टग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह हॉटनेस का तड़का लगाती दिख रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सुमोना ब्लू कलर की मोनोकिनी पहन कर पूल के पानी में बोल्ड होती दिख रही हैं। वह पानी के बीचो-बीच खड़ी होकर खूबसूरत वादियों को देख रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है। सुमोना की इन तस्वीरों पर से नजर हटा पाना बेहद ही मुश्किल हो रहा है। तस्वीरों को देखकर साफ पता चल रहा है कि इस खूबसूरत वादियों के बीच सुमोना को काफी सुकून मिल रहा है।यहां देखें तस्वीरें…

सुमोना चक्रवर्ती की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इन पर लगातार उनके चहने वालों के कमेंट्स आ रहे हैं। हर कोई कमेंट कर उनकी तारीफें करता दिख रहा हैं। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब सुमोना की किसी तस्वीर को इतना पसंद किया गया है। इससे पहले भी उनकी हर तस्वीर और वीडियो को फैंस ने भरपूर प्यार दिया है।