एक डोरी पर टिकी क्रॉप टॉप पहन, सड़कों पर घूमती नजर आईं मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की फैंशन क्वीन मलाइका अरोड़ा आज कल अपनी लाइफ फुल टू एन्जॉय कर रही हैं। इन दिनों वो टर्की में चिल करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियोज से इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो बेहद बोल्ड क्रॉप टॉप पहन टर्की की सड़के नापती दिखीं। मलाइका ने वीडियो में सरेआम अपने ग्लैमर्स मूव्स भी फ्लॉन्ट किए।

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि वो अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ टर्की में टाइम स्पेंड कर रही हैं। कई सारे छोटी क्लिप्स पर मिलाकर ये वीडियो तैयार किया गया है। इसमें से एक तस्वीर में तो उनका क्रॉप टॉप सिर्फ एक डोरी पर टिका हुआ है। पूरी तरह से बैकलेस ड्रेस में वो कयामत नजर आ रही हैं। तो कुछ तस्वीरें उनके बीच लुक की भी हैं। वीडियो शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा, ‘यह वो हफ्ता था… मेरी ट्रेवल पार्टनर और सबसे खास दोस्त के साथ।’

वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मलाइका यहां कितना फन कर रही हैं। कभी रेस्तरां, कभी सकड़, कभी बीच तो कभी पार्टी। मलाइका टर्की में अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं। इससे पहले भी मलाइका अरोड़ा अपने एक और वीडियो को लेकर सुर्खियों में थीं। जिसमें वह रेड कलर के कफ्तान में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही थीं, लेकिन उससे भी ज्यादा खूबसूरत था मलाइका को यूं मस्ती करते हुए देखना।

वायरल हो रही तस्वीरों में रेड ड्रेस के साथ उन्होंने ढेर सारी लाल चूड़ियां भी पहनी थी, जिसने फैंस का काफी ध्यान आकर्षित किया। लोगों ने तो कयास लगाने शुरू पर कर दिए कि क्या अर्जुन कपूर और मलाइका ने शादी कर ली है। हालांकि अब ऐसी कोई गुड न्यूज नहीं है, पर रिपोर्ट्स की मानें तो ये कपल इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकता है।