डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने की प्रतापगढ़ विकास भवन सभागार में विकास योजनाओं की समीक्षा…

जनपदों के दौरे पर निकले डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने शनिवार को प्रतापगढ़ विकास भवन सभागार में विकास योजनाओं की समीक्षा की। इस दौरान जनप्रतिनिधियों ने सीएमओ और सीएमएस के विरुद्ध मनमानी करने का आरोप लगाया। इसके अलावा मेडिकल कालेज में चिकित्सकों के विरुद्ध हुए विवाद के मामले में उप मुख्यमंत्री ने कालेज के प्रिंसिपल और सीएमओ से कहा कि काफी शिकायतें मिल रही हैं। सुधर जाओ नहीं तो मैं खुद सुधार दूंगा।

डीपीआरओ ने बता सके कि कितने लगे हैंडपंप

इस दौरान उप मुख्यमंत्री बात ही बात में यह भी बोल पड़े कि किसी दिन प्रताप बहादुर अस्पताल का निरीक्षण करने आता हूं। उन्होंने डीपीआरओ से ग्राम पंचायतों में लगे हैंडपंप के बारे में जानकारी चाहिए तो वह स्पष्ट जवाब नहीं दे सके। डिप्टी सीएम ने मांधाता ब्लाक के खुझी गांव की प्रधान पति अंसार अहमद से फोन पर बात की। कहा कि ब्रजेश पाठक मंत्री प्रतापगढ़ से बोल रहा हूं… आपके यहां विकास कार्य हुआ है कि नहीं। जवाब में प्रधान पति ने कहा कि हमारे यहां पानी की टंकी बनी है। जो लीकेज है, उन्होंने जल निगम के एक्सईएन को समस्या दूर करने के लिए कहा।

भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ता आपस में भिड़े

प्रतापगढ़ में भाजपा कार्यालय पर उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के निकलने के दौरान भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। हुआ यूं कि उप मुख्यमंत्री के निकलने के दौरान किसी ने कौशांबी सांसद विनोद सोनकर को धक्का दे दिया। सांसद विनोद सोनकर के पीआरओ ने सोचा कि भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष सुभाष मिश्र ने धक्का दिया है। इस पर सुभाष और सांसद सोनकर के पीआरओ के बीच कहासुनी और हाथापाई होने लगी। यह देख भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्रा ने बचाव किया। भाजपा कार्यकर्ताओं की मारपीट बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। भाजपा जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्र ने बताया कि एक कार्यकर्ता सांसद विनोद सोनकर के साथ सेल्फी ले रहा था। इसी बात को लेकर उनके पीआरओ से कुछ कहासुनी हुई थी। कोई मारपीट नहीं हुई है। सब कुछ ठीक है।