ससुराल पहुंचे नशेड़ी दामाद ने साले की मोटरसाइकिल में लगाई आग 

ससुराल पहुंचे नशेड़ी दामाद ने साले की मोटरसाइकिल में आग लगा दी। घटना शिवाजी कालोनी महाराजपुर अधारताल की है। एफआइआर दर्ज कर पुलिस आरोपित दामाद की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि शिवाजी कालोनी निवासी शंकरलाल लोधी की बेटी ज्योति की शादी नर्मदा नगर गोहलपुर निवासी चंद्रभान पटेल से हुई थी।

विवाद के बाद चंद्रभान शराब पीकर अक्सर ज्योति के साथ मारपीट करता था। उसकी प्रताड़ना से त्रस्त होकर ज्योति करीब एक साल पूर्व मायके चली गई थी। तब से वह अपने दो बेटों को लेकर मायके में ही निवास कर रही है। चंद्रभाग सोमवार देर शाम अपनी ससुराल पहुंचा। जहां गाली-गलौज करते हुए साले अमर सिंह की मोटरसाइकिल ले जाने की कोशिश करने लगा। ससुराल वालों ने मोटरसाइकिल ले जाने से रोका, जिससे नाराज होकर चंद्रभाग ने पेट्रोल डालकर साले की मोटरसाइकिल में आग लगा दी और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। एफआइआर दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

सुलोचन के नशे में बेसुध मिली युवती-

चंडालभाटा क्षेत्र में मंगलवार रात एक युवती बेसुध हालत में मिली। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उसे होश में लाने की कोशिश की गई। होश में आई लावारिस युवती ने बताया कि नशे के लिए उसने सुलोचन का सेवन कर लिया था। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। विजयनगर थाना प्रभारी संदीपिका ठाकुर ने बताया कि पुलिस थाने में गंभीर वारदात की सूचना मिली थी। घटनास्थल गोहलपुर बताया गया था। वे पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंची तो सुलोचन के नशे में एक युवती बेसुध मिली, जिसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।