किच्चा सुदीप की फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

विक्रांत रोणा का फैन्स बीते लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे जो बीते दिन पूरा हुआ। सोशल मीडिया पर फिल्म के हैशटैग भी ट्रेंड्स हुए और फिल्म को लेकर रिएक्शन सामने आए।

फिल्म ‘विक्रांत रोणा’के कलेक्शन के अर्ली ट्रेंड्स सामने आ गए हैं। किच्चा सुदीप , जैकलीन फर्नांडिस , निरुप भंडारी और नीता अशोक स्टारर विक्रांत रोणा का फैन्स बीते लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे जो बीते दिन पूरा हुआ। सोशल मीडिया पर फिल्म के हैशटैग भी ट्रेंड्स हुए और फिल्म को लेकर रिएक्शन सामने आए।

जानते है फिल्म का कलेक्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म विक्रांत रोणा, अभिनेता सुदीप किच्चा के करियर की सबसे महंगी फिल्म है। ऐसे में फिल्म का खूब प्रमोशन किया गया है और अलग भाषा में अलग अलग सुपरस्टार ने इसे प्रमोट किया है।

वर्ल्डवाइड: करीब 40-45 करोड़ रुपये ग्रॉस
कर्नाटक: करीब 20-25 करोड़ रुपये ग्रॉस
मलयालम: करीब एक करोड़ रुपये ग्रॉस
हिंदी: करीब एक करोड़ रुपये ग्रॉस
तेलुगू, तमिल और ओवरसरीज: फिल्म की शुरुआत धीमी बताई जा रही है।

बेहद लाजवाब किरदार में नज़र आये किच्चा सुदीप
विक्रांत रोणा में दिखाया गया है कि ये एक गांव की कहानी है, जहां डर का साया फैला हुआ है, जिसे खत्म करने के लिए विक्रांत (किच्चा सुदीप) की एंट्री होती है। विक्रांत फिल्म में एक दमदार पुलिसवाले के किरदार में नजर आ रहे हैं। विक्रांत रोणा एक पैन इंडिया फिल्म है, जो हिंदी के साथ ही तमिल, मलयालम, तेलुगू और कन्नड़ में रिलीज हुई है। अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित विक्रांत रोणा 3डी में रिलीज हुई है।  इस फिल्म को हिंदी में सलमान खान, तेलुगु में चिरंजीवी, मलयालम में मोहनलाल और तमिल में सिम्बू ने प्रमोट किया है।

Indian Letter

Learn More →