बिहार के भागलपुर में ट्रेन की चपेट में आने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

नवगछिया में खरीक रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार को एक ट्रेन की चपेट में आने से महिला, उसकी बेटी और उसके नाती की मौत हो गयी. मृतक में एक डेढ़ साल का मासूम बालक भी शामिल है.

भागलपुर के नवगछिया में खरीक रेलवे स्टेशन के पास शुक्रवार को एक ट्रेन की चपेट में आने से महिला, उसकी बेटी और उसके नाती की मौत हो गयी. मृतकों की पहचान मदहदपुर गांव के बुचो सिंह की पत्नी रेखा देवी (50), उसकी बेटी पूर्णिया के रूपौली निवासी साजन सिंह की पत्नी धर्मशीला देवी (22) और नाती राजवीर (डेढ़ वर्ष) के रूप में की गई. हादसे के बाद घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई.

इलाज कराने जा रहे थे खगड़िया

मिली जानकारी के अनुसार धर्मशीला देवी अपनी मां के साथ अपना इलाज कराने खगड़िया जानेवाली थी. अहले सुबह चार बजे ही वे बच्चे को लेकर स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने गांव से रेलवे ट्रैक के रास्ते पैदल ही जा रहे थे. लगभग पांच बजे खरीक स्टेशन पहुंचने से पहले ही तीनों ट्रेन की चपेट में आ गये. उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं हो पाया कि ट्रेन तेज रफ्तार से उसी ट्रैक पर आ रही है. घटना के बाद से इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची

इधर, हादसे की सूचना मिलने पर नवगछिया से पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा. पोस्टमार्टम कराने के बाद दोपहर को रेल पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया. मामले की प्राथमिकी नवगछिया रेल थाने में दर्ज कर ली गयी है. एक साथ परिवार के तीन सदस्यों की मौत से घर कोहराम मच गया. परिजन चीत्कार करने लगे. धर्मशीला देवी के पति साजन सिंह ने बताया कि वह दो दिन पहले ही पत्नी के साथ ससुराल आये थे

Indian Letter

Learn More →