आगरा-दिल्ली हाईवे पर हैरतअंगेज़ वारदात को अंजाम

आगरा-दिल्ली हाईवे पर एक हैरतअंगेज़ वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां, जब यूपी पुलिस की नजर एक कार पर पड़ी, तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। कार की सीट पर एक युवक का सिर रखा हुआ था और उसका निर्वस्त्र धड़ नीचे पड़ा हुआ था। शव की शिनाख्त, तरकारी गली लोहामंडी निवासी नवीन वर्मा के रूप में की गई। नवीन की हत्या करने वाले कोई और नहीं, बल्कि उसके ही दोस्त हैं। इनमें एक भाजपा नेता भी शामिल है। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, अभी हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है।

नवीन के भाई प्रवीन वर्मा की शिकायत पर पुलिस ने सिकंदरा थाने में मर्डर, सबूत नष्ट करने सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। प्रवीन वर्मा ने पुलिस को जानकारी दी है कि उनका भाई नवीन गुरुवार की दोपहर तीन बजे घर से यह कहकर निकला था कि वह अपने दोस्त चंदा पान वाली गली, छत्ता निवासी भाजपा नेता टिंकू भार्गव से मिलने जा रहा है।  एक घंटे बाद उन्होंने नवीन को कॉल किया, तो उसने बताया कि टिंकू और उसके दोस्त अनिल के साथ हूं। एक घंटे में घर आ जाऊंगा। एक घंटे बाद जब भाई नवीन घर नहीं लौटा, तो उन्हें चिंता हुई और उन्होंने एक बार फिर उसे कॉल किया, लेकिन फ़ोन बंद मिला। यही नहीं नवीन के दोस्त टिंकू का मोबाइल भी बंद आ रहा था। 

रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे परिजन लोहामंडी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे। देर रात पुलिस ने उन्हें फोन करके अरसेना बार्डर के पास बुलाया। वहां नवीन वर्मा की सिर कटी लाश बरामद हुई, शव के शरीर पर कपड़े तक नहीं थे। हत्यारोपी दोस्त, नवीन की लाश को ठिकाने लगाने गए थे। लेकिन संयोग से पुलिस की नजर सफेद रंग की स्विफ्ट कार पर पड़ गई। बताया जा रहा है कि नवीन वर्मा का क़त्ल बेरहमी से किया गया है, पहले उसे गोली मारी गई। उसके बार उसका सिर काट दिया गया। शव को ठिकाने लगाने से पहले शरीर से कपड़े भी उतार लिए गए। ताकि शव की शिनाख्त न हो सके। सिर और धड़ को अलग-अलग जगह फेंकने की साजिश थी। पुलिस हत्यारोपी टिंकू भार्गव और उसके दोस्त से हत्या की वजह जानने की कोशिश कर रही है।

Indian Letter

Learn More →