कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई पाए गए कोरोना संक्रमित

 कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।बसवराज बोम्मई ने कहा कि मैं उन लोगों से भी अनुरोध करता हूं जो भी मेरे संपर्क में आए थे कृपया खुद को आइसोलेट करें और अपना टेस्ट कराएं।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शनिवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी नई दिल्ली यात्रा रद्द कर दी गई है।

बसवराज बोम्मई ने ट्वीट किया कि ‘हल्के बुखार और शरीर में दर्द के लक्षणों के बाद कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया। वह कोरोना पॉजिटिव निकले और घर पर खुद को अलग कर लिया है। जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया खुद को अलग करें और अपना परीक्षण करवाएं। मेरी दिल्ली यात्रा रद्द हो गई है

बोम्मई को ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ की राष्ट्रीय समिति की तीसरी बैठक और नीति आयोग की संचालन परिषद की बैठक में हिस्सा लेने के लिए आज नई दिल्ली जाना था, जिसकी अध्यक्षता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। उनके भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व से मिलने और राज्य के हालिया घटनाक्रम और 2023 के विधानसभा चुनावों की तैयारियों के बारे में चर्चा करने की भी उम्मीद थी।

शुक्रवार को सीएम बोम्मई ने कई बैठकों और कार्यक्रमों में भाग लिया, जिनमें राज्य उच्च स्तरीय मंजूरी समिति (एसएचएलसीसी), लालबाग का वार्षिक स्वतंत्रता दिवस फूल शो, और बैंगलोर चैंबर ऑफ इंडस्ट्री एंड कॉमर्स की वार्षिक आम बैठक शामिल है।

यह दूसरी बार है जब बोम्मई COVID-19 के टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले 10 जनवरी, 2022 को बोम्मई COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे।

कर्नाटक ने शुक्रवार को 2,042 नए कोविड ​​-19 मामले दर्ज किए गए। जिससे राज्य में कुल सक्रिय मामले 11,403 हो गई हैं। 2,042 मामलों में से, लगभग 1,309 मामले केवल बेंगलुरु से सामने आए। शुक्रवार को सरकार के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, दिन की जांच सकारात्मकता दर 6.32 फीसदी रही। दो मौतों की सूचना के साथ, राज्य में अब मरने वालों की कुल संख्या 40,113 तक पहुंच गई है।

Indian Letter

Learn More →