सॉफ्टवेयर कंपनी में टेक्निकल एनालिस्ट के पद पर कार्यरत युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

गाजियाबाद की रहने वाली 26 वर्षीय युवती का शव मंगलवार देर रात नोएडा सेक्टर-70 के एक ओयो होटल में मिला था। युवती के पिता का आरोप है कि नोएडा पुलिस के एक सिपाही ने रेप के बाद उनकी बेटी की हत्या कर दी।

नोएडा के एक ओयो होटल में सॉफ्टवेयर कंपनी में टेक्निकल एनालिस्ट के पद पर कार्यरत युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले नोएडा पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी सिपाही और मृतका के सहकर्मी को गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा पुलिस अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है।

गाजियाबाद की रहने वाली 26 वर्षीय युवती का शव मंगलवार देर रात नोएडा सेक्टर-70 के एक ओयो होटल में मिला था। युवती के पिता का आरोप है कि नोएडा पुलिस के एक सिपाही ने दुष्कर्म के बाद उनकी बेटी की हत्या कर दी। हालांकि, प्राथमिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म और हत्या की पुष्टि नहीं हुई है।

पुलिस ने पीड़ित पिता के आरोपों के आधार पर सिपाही आकाश तोमर, युवती के सहकर्मी अर्जुन, एक महिला सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या और दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज किया था। पुलिस के अनुसार, सेक्टर-70 होटल में आने से पहले युवती गॉर्डन गैलेरिया मॉल के एक रेस्टोरेंट में गई थी। पुलिस पता लगा रही है कि यहां पर उसके साथ कौन-कौन गया था। युवती और आरोपियों के मोबाइल नंबर की सीडीआर की मदद से जांच की जा रही है। इस मामले में फेज-3 थाना पुलिस ने शुक्रवार रात आरोपी सिपाही आकाश तोमर और मृतक युवती के सहकर्मी अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है।

एडीसीपी अंकिता शर्मा ने बताया कि आरोपी सिपाही आकाश तोमर और अर्जुन को थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। घटना के बाद से आरोपी सिपाही आकाश फरार था। पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

मृतका ने अपनी दोस्त से कहा था होटल बुक कराने के लिए

मृतका युवती ने अपनी एक दोस्त से होटल में कमरा बुक कराने के लिए कहा था, मगर उसकी दोस्त के मोबाइल से कमरा बुक नहीं हुआ तो मृतका ने ही कमरा बुक कराया। बताया गया है कि होटल में युवती ने अपने दोस्त और एक युवक से काफी देर तक बात की थी। उनके बीच क्या बात हुई थी, पुलिस यह जानकारी करने में जुटी है।

Indian Letter

Learn More →