सिंगरौली जिले में महिला टीचर और छात्राओं के बीच हुआ जमकर विवाद

एक छात्रा ने आरोप लगाया है कि शिक्षिका द्वारा उसके सिर पर मारा गया जिसके चलते वो 2 से 3 घंटे तक बेहोश रही। जिसके बाद छात्राओं और शिक्षिका के बीच काफी विवाद हुआ। छात्राओं ने कार्रवाई की मांग की है।

सिंगरौली जिले में एक महिला टीचर और छात्राओं के बीच जमकर विवाद हुआ। महिला टीचर ने छात्राओं को गाली दे दी जिसके बाद यह विवाद बढ़ गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा गया की  छात्राओं ने टीचर के खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी और मामले की शिकायत जिला कलेक्टर से कर दी है।

दरअसल यह पूरा मामला सिंगरौली जिले के बैढ़न अंतर्गत शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का है। जहां पर पदस्थ महिला शिक्षिका जागृति सिंह की मनमानी से विद्यालय की छात्राएं परेशान थीं। जिसकी पहले भी कई बार शिकायत की गई थी लेकिन शिक्षिका जागृति सिंह के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। शुक्रवार को किसी बात को लेकर शिक्षिका और छात्राओं के बीच विवाद हो गया और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया की छात्राओं का आक्रोश फूट पड़ा और उन्होंने विद्यालय के अंदर ही नारेबाजी शुरू कर दी।

छात्राओं ने इस मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर जिला कलेक्टर को लिखित आवेदन दिया है। छात्राओं ने महिला शिक्षिका जागृति सिंह पर आरोप लगाया है की उनके द्वारा क्लास में गाली-गलौज की गई थी और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया गया। आगे की सीट पर बैठने पर मारपीट की जाती है।

एक छात्रा ने आरोप लगाया है कि शिक्षिका द्वारा उसके सिर पर मारा गया जिसके चलते वो 2 से 3 घंटे तक बेहोश रही। जिसके बाद छात्राओं और शिक्षिका के बीच काफी विवाद हुआ। छात्राओं ने जिला कलेक्टर को सामूहिक आवेदन देकर न्याय दिलाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

Indian Letter

Learn More →