इन राशियों पर रहेगी बजरंगबली की विशेष कृपा 

सावन मास अब समाप्ति की ओर है। 9 अगस्त को सावन का अंतिम मंगलवार है। सावन मास के आखिरी मंगलवार को कुछ राशियों पर बजरंगबली की विशेष कृपा रहेगी।

सावन का आखिरी मंगलवार 9 अगस्त 2022 को है। शास्त्रों के अनुसार, मंगलवार का दिन हनुमान जी को समर्पित माना गया है। इस दिन बजंरगबली की विधिवत पूजा-पाठ करने का विधान है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मेष, कुंभ व सिंह राशि हनुमान जी को अतिप्रिय हैं। इन राशियों पर पवन पुत्र हनुमान जी की सदैव कृपा दृष्टि रहती है। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, सावन का अंतिम मंगलवार मेष, सिंह व कुंभ राशि वालों के लिए खास है। इस दिन इन तीन राशियों पर हनुमान जी की विशेष कृपा रहेगी। जानें राशियों का राशिफल-

मेष- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मेष राशि वालों पर हनुमान जी की विशेष कृपा रहती है। मेष राशि वालों पर बजरंगबली की कृपा दृष्टि होने से आर्थिक तंगी का सामना नहीं करना पड़ता है। 

कुंभ- कुंभ राशि वालों को हनुमान जी विशेष कृपा होने से कामों में जल्दी सफलता हासिल होती है। कुंभ राशि के जातकों को धन का अभाव नहीं होता है। 

सिंह- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, हनुमान जी की विशेष कृपा होने से सिंह राशि वालों की परेशानियां दूर होती हैं। आर्थिक स्थिति में सकरात्मक बदलाव होता है। नौकरी व व्यापार में उन्नति होती है।

Indian Letter

Learn More →