आलिया भट्ट और विजय वर्मा की फिल्म Darlings का गाना हुआ रिलीज

आलिया भट्ट और विजय वर्मा की हालिया रिलीज फिल्म Darlings का नया गाना रिलीज हो गया है। बेबीमून पर निकलीं आलिया भट्ट ने खुद अपनी इंस्टा स्टोरी पर Bhasad Song के रिलीज होने की जानकारी दी।

आलिया भट्ट की डार्लिंग्स को नेटफ्लिक्स पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म के डार्क कॉमेडी प्लॉट को लेकर पहले ही सवाल उठाए जा रहे थे जिसके चलते इस फिल्म को बायकॉट तक करने की मांग
की गई थी। लेकिन इस सब के बावजूद फिल्म को अच्छा फीडबैक मिल रहा है। मेकर्स की ओर फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज कर दिया गया है। आलिया ने इस बारे जानकारी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए पोस्ट की है।

Bhasad Song में आलिया का टॉर्चर 
डार्लिंग्स के का नया गाना पिछले रिलीज हुए फिल्म के गाने La ilaaj से बिलकुल अलग है। पहले गाने में जहां रोमांस के एंगल को दिखाया गया था वहीं इस गाने में नफरत को बयां किया है। Bhasad नाम के इस गाने में फिल्म के सीन्स को ही शामिल किया गया है। गाने में शामिल इन क्लिप्स में आलिया भट्ट यानि बदरुनिसा उर्फ बदरू को अपने पति विजय वर्मा यानि हमजा को खूब टॉर्चर करते हुए दिखाया गया है। इसमें आलिया की मां बनी शेफाली शाह यानि शमशूनिस भी बेटी का साथ देती नजर आ रही हैं। घरेलू हिंसा का बदला लेते दिखाई गईं इन एक्ट्रेस के सीन्स को रैप का सपोर्ट भी दिया गया है । जैसे कि रैप की एक लाइन है, ‘पीछे पड़ा जल्लाद, मैं भी भौलाद, मानू ना हार, करके जुगाड़, दू मैँ उखाड़, बंटाए होगी चीर फाड़‌‌…

भसड़ गाने को गाया, कंपोज और लिखा Mellow D ने ही है । एक ही दिन में इस गाने को 21 लाख से ज्यादा व्यूज यूट्यूब पर मिल चुके हैं। 

Indian Letter

Learn More →