सलमान खान ने फिल्म भाईजान के सेट से शेयर की अपनी तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में जहां वो टाइगर 3 को लेकर खूब खबरों में थे तो इस बीच अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म भाईजान को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। सलमान खान ने फिल्म भाईजान के शूटिंग सेट से एक तस्वीर शेयर की है, जिस में उनका नया लुक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। तस्वीर में सलमान खान का स्वैग भी देखने को मिल रहा है और फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

क्या है सलमान खान का पोस्ट
सलमान ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में सलमान खान लेह लद्दाख के किसी इलाके में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सलमान खान का क्लोज अप नहीं बल्कि लॉन्ग शॉट है और बैक पोज में वो नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सलमान खान लंबे बालों में नजर आ रहे हैं और साथ ही साथ गॉगल लगाए हुए उनका स्वैग दिख रहा है। तस्वीर में एक सुपरस्टाइलिश सिंगर सिटर क्रूजर बाइक भी नजर आ रही है। कैप्शन में सलमान ने लिखा- लेह लद्दाख।

सलमान का पोस्ट हुआ वायरल
बता दें कि सलमान खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गई है। फैन्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं और तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं। सलमान खान के पोस्ट पर ढेर सारे ऐसे कमेंट्स हैं, जहां फैन्स उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स को सलमान का ये लुक काफी स्टाइलिश और हटकर लग रहा है। वहीं कुछ ने कमेंट किया है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी। कई सेलेब्स ने भी इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है।

लद्दाख में 4 दिनों तक करेंगे शूटिंग
रिपोर्ट के मुताबिक अगले 4 दिनों तक सलमान खान और पूजा हेगड़े लेह-लद्दाख की अलग-अलग लोकेशन्स पर शूटिंग करेंगे। इसके बाद सलमान वापस मुंबई आएंगे और कुछ एक्शन सीक्वेंस शूट करेंगे। शूटिंग अक्टूबर तक खत्म कर लिए जाने की उम्मीद है। जहां तक सिर्फ एक्शन सीक्वेंस का सवाल है तो इसे एक महीने के भीतर खत्म किया जाएगा। यानी सलमान खान की ये तस्वीर किसी रोमांटिक गाने के शूट के बीच क्लिक किया गया है।

Indian Letter

Learn More →