विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर आज रिलीज हो गई है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म के जरिए विजय ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। इसके साथ ही पहली बार वह अनन्या पांडे के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म की रिलीज का काफी समय से इंतजार किया जा रहा था। ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और अब फिल्म रिलीज हो गई है तो फैंस ने ट्विटर पर फिल्म का रिव्यू दिया है। वैसे अब तक फिल्म को मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। कोई विजय के किरदार, उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहा है तो किसी को लग रहा है कि फिल्म उस लेवल पर नहीं बनी है।

बता दें कि लाइगर पैन इंडिया फिल्म है जो हिंदु के अलावा तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है। फिल्म को पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है। वैसे इस फिल्म से काफी उम्मीद की जा रही थी, लेकिन फैंस का रिव्यू देखकर लग रहा है कि फिल्म उतना कमाल नहीं कर पा रही। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, विजय देवरकोंडा का ट्रांसफॉर्मेशन काफी शानदार है और उनकी परफॉर्मेंस भी। लेकिन फिल्म की स्टोरी कुछ दिखी ही नहीं।

एक ने लिखा, ‘फिल्म में पैन इंडिया जैसा कुछ दिखा नहीं। इन्हें एक अच्छी स्टोरी की जरूरत है।’ वहीं एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, मां-बेटे का सीन बेस्ट है, राम्या कृष्णन और विजय देवरकोंडा मां-बेटे के किरदार के लिए परफेक्ट हैं। पुरी जगन्नाथ ने बता दिया कि वह एक परफेक्ट हीरो को चुनते हैं।

फिल्म को लेकर बोले थे विजय

विजय ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है, इससे उन्हें कोई डर नहीं है। उन्होंने कहा था, ‘लाइगर को बनाने में हमारी बहुत मेहनत लगी है और मुझे लगता है कि मैं सही हूं। मुझे लगता है कि डर के लिए कोई कमरा नहीं है, जब मैंने कुछ गलत नहीं किया तो मैं किस बात से डरूं और अब जितना मुझे मिला उसे पाकर अब कोई डर नहीं है। मां का आशीर्वाद है, लोगों का प्यार है, भगवान का हाथ है, अंदर आग है। कौन रोकेगा, देख लेंगे।’

बता दें कि फिल्म में विजय, अनन्या के अलावा राम्या कृष्णन और रोनित रॉय भी हैं। वहीं माइक टायसन का फिल्म में कैमियो है। फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को लेकर रिपोर्ट है कि लाइगर पहले दिन साउथ बेल्ट से 20 करोड़ कमाएगी तो वहीं हिंदी से 3-5 करोड़ तक कमा लेगी।

Indian Letter

Learn More →