नीतीश कुमार ने आखिर मीडिया को क्यों दी सलाह

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को मीडिया पर जमकर बरसे। तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव (केसीआर) की मौजूदगी में सीएम नीतीश ने मीडिया पर पक्षपात के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि आजकल क्या-क्या छप रहा है, ये सब जानते हैं। सबकी आलोचना हो रही है और सिर्फ एक की प्रशंसा हो रही है, ये ठीक नहीं है। 

दरअसल, तेलंगाना के सीएम केसीआर बुधवार को बिहार दौरे पर रहे। पटना स्थित मुख्यमंत्री सचिवालय में गलवान घाटी के शहीदों का श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए मीडिया पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि आजकल काम कम और प्रचार ज्यादा किया जा रहा है। देश में सिर्फ प्रचार हो रहा है। मीडिया पर भी कब्जा किया जा चुका है।

सीएम नीतीश ने हाथ जोड़कर मीडिया से आग्रह किया कि आजकल सबकी आलोचना हो रही है और सिर्फ एक की प्रशंसा हो रही है। ये ठीक नहीं है। पत्रकारों को निष्पक्ष रहना चाहिए। पहले मीडिया निष्पक्ष थी। लेकिन अभी एकतरफा हो गई है। आजकल क्या-क्या छप रहा है सब देख ही रहे हैं। मीडिया जैसे पहले थी वैसे ही चलनी चाहिए। इस पर ध्यान दीजिए और सबका ख्याल रखिए।

Indian Letter

Learn More →