महाराष्ट्र के तारापुर से लापता हुआ CISF गार्ड

महाराष्ट्र के तारापुर परमाणु ऊर्जा स्टेशन पर तैनात विमानन CISF गार्ड लापता हो गया है। वह अपनी राइफल और 30 कारतूस के साथ लापता हुआ है। तारापुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाशी के लिए टीम गठित कर दी गई है। अधिकारी ने बताया लापता जवान की तलाश शुरू कर दी है। उसकी उम्र 35 साल थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जवान की पहचान मनोज यादव के तौर पर हुई है। उसके लापता होने को लेकर पालघर थाने में गुमशुदगी शिकायत दर्ज कराई गई। उन्होंने कहा कि कॉलोनी में यादव अकेले रहते थे और अन्य कर्मियों को लगा कि कुछ समय बाद वह लौट आएंगे, लेकिन वहीं नहीं लौटे। उन्होंने कहा कि इस विषय की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई और पुलिस व केंद्रीय एजेंसियां यादव की तलाश कर रही हैं।

CISF जवान की तालाब में डूबने से मौत
दूसरी तरफ, मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में सीआईएसएफ के एक जवान की किरनताल तालाब में डूब जाने से मौत हो गई। जवान तालाब के समीप अपने साथियों के साथ पिकनिक मनाने गया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार, जिला मुख्यालय से लगे हुए किरनताल गांव में स्थित तालाब में यह हादसा हुआ।

सीआईएसएफ का जवान जितेंद्र कुमार जाट अपने साथियों सहित पिकनिक मनाने गया था और तालाब में नहाने के दौरान गहरे पानी में डूब जाने के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उसका शव निकाला। मृतक सीआईएसएफ जवान स्थानीय उमरिया कोल मांइस में सुरक्षा गार्ड के पद पर पदस्थ था।

Indian Letter

Learn More →