इस तरह से देख सकते है रिलीज से पहले विक्रम वेधा का ट्रेलर

एक्टर ऋतिक रोशन और सैफ अली खानस्टारर विक्रम वेधाका टीजर कुछ वक्त पहले रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इसके बाद से ही फैन्स विक्रम वेधा के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। विक्रम वेधा का ट्रेलर 8 सितंबर को रिलीज होगा, लेकिन उससे पहले ऋतिक ने फैन्स को एक्साइटिड कर दिया है। ऋतिक ने बताया है कि कैसे फैन्स विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज से पहले ही देख सकते हैं।

क्या है ऋतिक का वीडियो
ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में ऋतिक बता रहा हैं कि फैन्स को अपने #VikramVedhaPose में अपनी पिक्चर शेयर करनी है और इसके बाद कुछ चुनिंदा दर्शकों को दुनिया में किसी से भी पहले ट्रेलर देखने का मौका मिलेगा। ऋतिक ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “विक्रम आप सभी के लिए एक अहम सूचना के साथ आया हैं। अपना #VikramVedhaPose साझा करें और पूरी दुनिया के पहले  #VikramVedhaTrailer देखने का मौका पाएं।’

क्या है कहानी
बता दें कि विक्रम वेधा, पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है। विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि एक सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खतरनाक गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) को ट्रैक करने और उसका पीछा करने के लिए निकलता है। जो एक तरह से एक बिल्ली और चूहे को पड़कने जैसा लगता है, जहां वेधा – एक मास्टर स्टोरीटेलर विक्रम को कहानियों की एक सीरीज के माध्यम से परतों को वापस हटाने में मदद करता है जो सोची-समझी नैतिक अस्पष्टता की ओर ले जाता है।

साउथ फिल्म की है रीमेक
गौरतलब है कि ऋतिक और सैफ की फिल्म इस ही नाम ही साउथ इंडियन फिल्म की रीमेक है। साउथ इंडियन फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति अहम किरदारों में नजर आए थे।  “विक्रम वेधा” को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्स और YNOT स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है।  यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और एस शशिकांत और भूषण कुमार द्वारा निर्मित हैं। ये फिल्म दुनियाभर में 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी।

Indian Letter

Learn More →