बाइक सवार दो लोगों ने 55 वर्षीय एक अधेड़ महिला को मारी गोली, बेटी से मिलने आई थी उसी के ससुराल..

उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के भलस्वा डेयरी इलाके में बाइक सवार दो लोगों ने 55 वर्षीय एक अधेड़ महिला को कथित तौर पर गोली मार दी। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह अपनी बेटी से मिलने उसकी ससुराल में आई थी।

पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि पुलिस को सोमवार रात करीब नौ बजे सूचना मिली कि बाइक सवार दो लोगों ने महिला को गोलीबारी मार दी है। पुलिस के मुताबिक, घायल महिला की पहचान राजस्थान के झुंझुनू जिले की रहने वाली संतरा के रूप में हुई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डीसीपी (आउटर नॉर्थ) देवेश कुमार महला ने बताया कि संतरा अपनी बेटी से मिलने दिल्ली के प्रकाश विहार आई थीं। उन्होंने बताया कि वह अपनी बेटी विमला और नातिन ज्योति के साथ घर के बाहर बैठी थीं, तभी बाइक सवार दो लोगों ने उन पर गोली चला दी।

डीसीपी के अनुसार, भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं 307 (हत्या का प्रयास) और 34 (साझा इरादा) तथा आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है और आरोपियों की पहचान के लिए पुलिस घटनास्थल और आसपास रास्तों पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। 

Indian Letter

Learn More →