राजस्थान: रिश्ते हो रहे शर्मसार, चाचा ने किया अपनी ही नाबालिग भतीजी से दुष्कर्म

राजस्थान में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। अलवर में पिता के द्वारा अपनी ही दो बेटियों से बलात्कार का मामला सामने आने के बाद अब एक चाचा पर अपनी भतीजी से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। गंभीर बात यह है कि बार-बार रेप किये जाने की वजह से नाबालिग लड़की गर्भवती हो गई। लड़की के गर्भवती होने के बाद ही इस पूरे मामले का खुलासा हुआ है। 

अलवर में सगे चाचा द्वारा अपनी 16 वर्षीय नाबालिग भतीजी के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। जब नाबालिग 2 महीने की गर्भवती हुई और उसकी तबीयत खराब हुई तब मां ने उसे जांच के लिए डॉक्टरों के पास भेजा। जांच में पाया गया कि नाबालिग 2 महीने की गर्भवती है। जिसके बाद नाबालिग के परिजनों के होश उड़ गए। नाबालिग से जब इस बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि उसके सगे चाचा जो पटवारी हैं उसने उसके साथ कई बार रेप किया। मेडिकल कराने के बाद जांच में सामने आया नाबालिग गर्भवती है। इसके बाद परिजनों ने आरोपी चाचा के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। 

आरोपी पटवारी का घर पास में ही। लड़की ने बताया है कि वो अक्सर घर पर आते थे और मौका पाकर उसके साथ रेप किया करते थे। आरोपी पटवारी को जब मामला दर्ज होने की सूचना लगी तो वह मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी को ढूंढने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है ताकि जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ा जा सके। 

पुलिस थाने के इंस्पेक्टर लक्ष्मीनारायण ने बताया कि आरोपी की ड्यूटी कोटा बूंदी में है। जिसकी नौकरी हाल में वहां लगी हुई थी। नाबालिग के परिजनों के द्वारा रिपोर्ट दे दी गई है और जांच शुरू कर दी गई है। पीड़िता के पिता बाहर काम करते हैं। उनके चार बच्चे हैं जो अपनी मां के साथ यहां रहते हैं।

Indian Letter

Learn More →