टीवी दिखाने के बहाने 8 साल की बच्ची का 55 साल के पड़ोसी ने किया रेप

राजधानी लखनऊ में टीवी दिखाने के बहाने 8 साल की बच्ची का 55 साल के पड़ोसी ने रेप कर दिया। चीख पुकार पर आसपास के जुटे लोगों ने आरोपित की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। 

लखनऊ के आशियाना इलाके में टीवी दिखाने के बहाने सोमवार को एक अधेड़ ने पड़ोस में रहने वाली आठ साल की बच्ची को अपने घर ले दुष्कर्म किया। काफी देर बाद भी घर न लौटने पर बच्ची की मां तलाशते हुए आरोपित के घर पहुंची तो उसने दरवाजा नहीं खोला। महिला जीने के रास्ते आरोपित के घर पहुंची तो बेटी की हालत देख उसके होश उड़ गए। चीख पुकार पर आसपास के जुटे लोगों ने आरोपित की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। 

आशियाना के बिजली पासी किला इलाके में एक महिला अपनी तीन बेटियों के साथ रहती है। पति काफी समय से अलग रह रहा है। वह लोगों के घरों में काम करती है। पड़ोस में पुताई कारीगर उमाशंकर (55) अकेला रहता है। उसकी आठ साल की बेटी अक्सर उमाशंकर के घर टीवी देखने जाती थी। सोमवार दोपहर करीब दो बजे उमाशंकर बच्ची को टीवी दिखाने के बहाने से अपने घर ले गया। काफी देर घर नहीं लौटी तो मां आरोपित उमाशंकर के घर पहुंची। दरवाजा नहीं खोला तो छत के रास्ते रास्ते घर में दाखिल हो गई और शोर मचाया। आसपास के लोग जमा हो गए। लोगों ने उमाशंकर की जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह के मुताबिक बच्ची की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

Pmc Publish

Learn More →